लॉगिन

हुस्क्वर्ना ने ई-पिलेन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कॉन्सेप्ट से पर्दा हटाया

हुस्क्वर्ना ई-पिलेन इलेक्ट्रिक लगभग उत्पादन के लिए तैयार है और इसको 100 किमी रेंज के साथ बदली जाने वाली बैटरी मिलती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    KTM के मालिकाना हक वाले स्वीडिश मोटरसाइकिल ब्रांड हुस्क्वर्ना ने ई-पिलेन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कॉन्सेप्ट को दिखाते हुए एक नया टीज़र वीडियो जारी किया है. हुस्कवर्ना के अनुसार, ई-पिलन कॉन्सैप्ट में 100 किमी की रेंज के साथ 8 किलोवाट या 10.73 बीएचपी की इलेक्ट्रिक मोटर है. E-Pilen में हुसवर्ना के 250 सीसी विटपिलेन और स्वार्टपिलन मॉडल के जैसी लाइनें हैं, जिनको भारत में बेचा जाता है. E-Pilen इलेक्ट्रिक की बहुत जल्द उत्पादन में जाने की संभावना है और बाइक को सबसे पहले यूरोपीय बाजारों में बिक्री पर पेश किया जाएगा.

    k0mjvdb4

    बाइक को सबसे पहले यूरोपीय बाजारों में बिक्री पर पेश किया जाएगा.

    केटीएम, हुस्कर्ण, बजाज ऑटो और गैसगैस की भविष्य में कई इलेक्ट्रिक बाइक्स लॉन्च करने की उम्मीद है, जो एक समान 48-वोल्ट प्लेटफॉर्म पर आधारित होंगी. इसमें से 4 kW या 5.36 bhp से लेकर 11 kW या 14.75 bhp तक की ताकत निकल सकती है. इसका मतलब है कि बाज़ार में 50 cc से लेकर 125 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट को कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक विकल्प मिल सकते हैं. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के अलावा कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पेशकश भी कर सकती है और इनको भारत में बजाज ऑटो के प्लांट्स में भी बनाया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: KTM और हुस्कवार्ना मोटरसाइकिल की कीमतों में ₹ 9,728 तक बढ़ोतरी की गई

    gibae42s

    बाइक को भारत में बजाज ऑटो के प्लांट्स में भी बनाया जा सकता है.

    केटीएम, होंडा, यामाहा और पियाजियो के बीच एक कंसोर्टियम के माध्यम से स्वैपेबल बैटरी का उपयोग, फिर से चार्ज की गई बैटरी की उपलब्धता का विस्तार करेगा और रेंज बढ़ाएगा. उम्मीद की जा रही है कि बाइक को WP Apex सस्पेंशन मिलेगा. फ्रेम और स्विंगआर्म को अगली पीढ़ी की केटीएम 125, 250 और 390 ड्यूक मॉडल के साथ साझा किया जा सकते हैं जो बजाज भारत में बनाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें