लॉगिन

ह्यून्दे की नई पहल में होगा शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीण सेनिटाइज़ेशन पर काम

ह्यून्दे का स्वतंत्रता दिवस समारोह अबतक जारी है जिसमें ह्यून्दे केयर्स कैम्पेन के अंतर्गत कोविड-19 CSR 2.0 प्रोग्राम का ऐलान किया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे इंडिया का स्वतंत्रता दिवस समारोह अबतक जारी है जिसमें कंपनी ने ह्यून्दे केयर्स कैम्पेन के अंतर्गत कोविड-19 सीएसआर 2.0 प्रोग्राम का ऐलान किया है. अगस्त-दिसंबर 2020 के बीच इसके दूसरे पड़ाव में कंपनी लोगों के भलाई के लिए तीन मुख्य काम करेगी जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा और स्वच्छ भारत शामिल हैं. इन सभी गतिविधियों को प्रोजेक्ट रक्षक, प्रोजेक्ट शिक्षक और प्रोजेक्ट ग्रामीण सेनिटाइज़ेशन के अंतर्गत संपन्न किया जाएगा. प्रोजेक्ट रक्षक में 30,000 खादी के मास्क गुजरात और महाराष्ट्र सरकारों को दिए जाएंगे. प्रोजेक्ट शिक्षक में बच्चों को 1,000 टैबलेट बांटे जाएंगे जिसमें 2 साल की शिक्षा सामग्री दी गई है. प्रोजेक्ट ग्रामीण सेनिटाइज़ेशन के तहत देशभर के 292 जिलों/तहसीलों को शामिल किया जाएगा जिसमें पब्लिक प्लेस को सेनिटाइज़ करने का काम किया जाएगा.

    kdtgaov8प्रोजेक्ट रक्षक में 30,000 खादी के मास्क गुजरात और महाराष्ट्र सरकारों को दिए जाएंगे

    इस प्रोग्राम के बारे में बात करते हुए ह्यून्दे मोटर इंडिया एमडी और सीईओ एस एस किम ने कहा कि, "एक ज़िम्मेदार और देखभाल करने वाले ब्रांड के नाते ह्यून्दे ने इस महामारी के बीच कई पहल की हैं जिससे कोविड-19 से लड़ने के लिए भारत सरकार के प्रयासों को मदद मिले. मानवता को बढ़ाने के वैश्विक विज़न और पहले पड़ाव को आगे मजबूत बनाने के लिए हम दूसरा पड़ाव पेश कर रहे हैं जिसे लेकर हम बहुत खुश हैं. हमारे प्रयासों को अब भारत में स्वास्थ्य, शिक्षा और स्वच्छ भारत पर केंद्रित किया जाएगा जिससे समाज में नए समय को बेहतर तरीके से जीने की मजबूती पैदा हो सके."

     ये भी पढ़ें : 2020 ह्यून्दे आई20 टेस्टिंग के वक्त नज़र आई, स्टिकर्स में दिखी नई जनरेशन कार

    पिछले 2 दशकों में ह्यून्दे ने भारत के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है और अपनी प्रयासों में देश की परंपराओं का आदर किया है. ऐसे में दूसरे पड़ाव में कंपनी भारत के खादी को बढ़ावा देने वाली हैं. इसके अलावा भारत में जिन स्थानों पर ज़्यादा भीड़ जमा होती है, उन स्थानों को सेनिटाइज़ करने का काम ह्यून्दे करने वाली है. शिक्षा को मजबूत बनाने के लिए कोविड-19 महामारी के दौरान बच्चों की बेहतर तरीके से पढ़ाई हो सके, इसकी व्यवस्था भी कंपनी करने वाली है. इस साल की शुरुआत में ह्यून्दे इंडिया ने ग्राहकों के साथ कर्मचारियों, डीलर्स और वेंडर साझेदारों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें