भारत में नई बाइक और कारें

नई ह्यून्दे i20 ने 25,000 बुकिंग का आंकड़ा पार किया

language dropdown

नई जनरेशन ह्यून्दे i20 के 4 वेरिएंट्स मैग्ना, स्पोर्ट्ज, एस्टा और एस्टा (ओ) और 3 इंजन विक्लपों के साथ पेश किया गया है. कंपनी ने 27 अक्टूबर को कार की आधिकारिक बुकिंग शुरू की थी और कार को भारत में 5 नवंबर को लॉन्च किया गया था.

ह्यून्दे आई20 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.80 लाख है जो रु 11.18 लाख तक जाती है. expand फोटो देखें
ह्यून्दे आई20 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.80 लाख है जो रु 11.18 लाख तक जाती है.

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने बताया किया है कि कंपनी ने हाल ही में लॉन्च हुई तीसरी जनरेशन आई20 प्रिमियम हैचबैक के लिए 25,000 बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी ने 27 अक्टूबर को कार की आधिकारिक बुकिंग शुरू की थी और कार को भारत में 5 नवंबर को लॉन्च किया गया था. ह्यून्दे इंडिया ने प्रिमियम हैचबैक के लॉन्च से पहले ही इसके लिए 10,000 बुकिंग हासिल कर ली थी. और लॉन्च के बाद अबतक कार के लिए 15,000 बुकिंग और मिल चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 2020 ह्यून्दे i20 रिव्यूः हमने चलाकर देखे कार के पेट्रोल और डीज़ल मॉडल

ह्यून्दे आई20 की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 6.80 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 11.18 लाख तक जाती है. पिछली जनरेशन से तुलना करें तो नई ह्यून्दे आई20 के साथ सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स दिए गए हैं. कार के बेस मॉडल में 16-इंच के अलॉय व्हील्स, टर्बो वेरिएंट में लैदर सीट अपहोल्स्ट्री, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो और वॉइस कमांड के अलावा रियर व्यू कैमरा शामिल हैं. थोड़ी महंगी ऐस्टा ट्रिम में एलईडी प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ मिले फीचर्स में एलईडी डीआरएल, 16-इंच डायमंड कट अलॉय, 10.25-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ ब्लूलिंक कनेक्टिड तकनीक और वायरलेस चार्जिंग के साथ कूल पैड आते हैं. टॉप मॉडल ऐस्टा ऑप्शनल के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और साइड और कर्टन एयरबैग दिए गए हैं.

jrgagsco

पिछली जनरेशन से तुलना करें तो नई ह्यून्दे आई20 के साथ सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स दिए गए हैं.

Newsbeep
0 Comments

नई जनरेशन आई20 के साथ ह्यून्दे ने 1.2-लीटर नेचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के विकल्प दिए हैं. 1.0-लीटर टर्बो इंजन के साथ इंटेलिजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन और विकल्प में डीसीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. कार के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ वैकल्पिक रूप से सीवीटी उपलब्ध कराया गया है. फिलहाल भारतीय बाज़ार में इस नई कार का मुकाबला टाटा अल्ट्रोज़, मारुति सुज़ुकी बलेनो, होंडा जैज़ और टोयोटा ग्लान्ज़ा से हो रहा है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.