भारत में नई बाइक और कारें

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने नई मोबिलिटी सदस्यता सेवा की शुरुआत की

language dropdown

सेवाओं की नई रेंज को तीन श्रेणियों - Core car, mobility और lifestyle में बांटा गया है.

expand फोटो देखें
परेशानी मुक्त मेंटेनेंस सेवाएं देने के लिए कई कंपनियों से भागीदारी की गई है.

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने एक नया मोबिलिटी समाधान- 'ह्यून्दे मोबिलिटी मेंबरशिप' पेश किया है, जो कंपनी के ग्राहकों की कार ख़रीदने और रखरखाव की जरूरतों को पूरा करने का वादा करता है. सेवाओं की नई रेंज को तीन व्यापक श्रेणियों- Core car, mobility और lifestyle में बांटा गया है. Core car योजना के लिए कोरियाई कार निर्माता ने ह्यून्दे MOBIS, शेल और जेके टायर के साथ परेशानी मुक्त मेंटेनेंस सेवाओं देने के लिए भागीदारी की है. गाड़ियां साझा करने के लिए ज़ूमकार, रेव, एविस, सवारी और ड्राइवयू जैसी प्रमुख कार रेंटल सेवाएं देने वाली कंपनियों के साथ साझेदारी की है.

fockoqvo

खान-पान की कई कंपनियों के साथ हुई साझेदारी से ह्यून्दे के ग्राहकों को फायदा मिलेगा

ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा, "ह्यून्दे की 'फ्यूचर रेडी' बिज़नेस स्ट्रैटेजी के बल पर हमने एक बेजोड़ कार रखने के अनुभव के लिए एक विशेष कार्यक्रम 'ह्यून्दे मोबिलिटी मेंबरशिप' पेश किया है. इन प्रयासों के माध्यम से ह्यून्दे का उद्देश्य ग्राहकों के साथ ज़िन्दगी भर की साझेदारी करना है. हम अपने ग्राहकों की  आवश्यकताओं को पूरा करेंगे और इस अनूठी पहल के माध्यम से एक लंबे समय तक चलने वाले संबंध को बनाए रखेंगे. हम 20 से अधिक अलग-अलग भागीदारों के साथ इस यात्रा की शुरुआत करेंगे और कोई सदस्यता शुल्क नहीं लेंगे. हमें उम्मीद है इससे ग्राहक सुविधा और संतुष्टि बढ़ेगी".

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे क्रेटा एसयूवी ने देश में 5 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया, लगे पूरे 5 साल

suhik1ck

ज़ूमकार, रेव, एविस, सवारी और ड्राइवयू के साथ कार रेंटल सेवाएं देने के लिए साझेदारी हुई है.

0 Comments

नई lifestyle योजना के तहत, ह्यून्दे ने कार मालिकों को कई और जगह लाभ देने के लिए Gaana, Zee5, Dineout, Sterling, 1Mg, Fitternity, Eazydiner, Chhayos, Oyo, Portronics, Lenskart, Housejoy और Vedantu सहित कई ब्रांडों के साथ भागीदारी की है. इसके तहक कंपनी के ग्राहकों को विशेष ऑफर दिए जाएंगे.

लेटेस्ट न्यूज़