लॉगिन

ह्यूंदैई ने चेन्नई प्लांट में कामकाज शुरू किया, पहले दिन 200 कारें बनीं

सभी राज्य और केंद्र सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने के अलावा सामाजिक दूरी बनाने का भी कंपनी द्वारा पूरा ध्यान रखा जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरियाई कार कंपनी ह्यूंदैई ने चेन्नई के श्रीपेरम्बदूर में स्थित देश में अपने एकमात्र प्लांट में कामकाज फिर से शुरू कर दिया है. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण इस प्लांट का संचालन 23 मार्च, 2020 से बंद पड़ा था. कंपनी प्रोडक्शन शुरू होने के पहले दिन कुल 200 कारें बनाने में सक्षम रही है. ह्यूंदैई मोटर इंडिया का कहना है कि वह सभी राज्य और केंद्र सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने के अलावा सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखते हुए काम कर रही है. शिफ्ट संचालन में उत्पादन शुरू करने के साथ, कार निर्माता इस महीने लगभग 12,000 से 13,000 कारों का निर्माण करने की कोशिश कर रही है.

    ih3ksn8

    कंपनी इस महीने लगभग 12,000 से 13,000 कारों का निर्माण करने की कोशिश कर रही है. 

    इस हफ्ते की शुरुआत में ह्यूंदैई ने भारत में 255 शोरूम और वर्कशॉप फिर से शुरू किए. पहले दो दिनों में 4,000 ग्राहकों ने पूछताछ की है और कंपनी को 500 कारों की बुकिंग मिली हैं. कंपनी ने इस दौरान 170 कारों को बेचने में कामयाबी भी हासिल की है. आज के समय में रोजगार की अनिश्चितता को देखते हुए, खरीद प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए कंपनी 3 कार लोन EMI की माफी की एक स्कीम भी ले कर आई है. हालांकि यह क्रेटा, एलांट्रा, टूसाँ और कोना जैसी कारों पर मान्य नहीं है.

    यह भी पढ़ें: ह्यूंदैई ने भारत में 225 शोरूम खोले; 2 दिनों में 170 कारें बिकीं

    ह्यूंदैई ने ग्राहकों और डीलरशिप कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपनी बिक्री और सर्विस सेंटर के लिए विशेष सुरक्षा नियम भी जारी किए हैं. कंपनी सभी डीलरशिप पर 6.8 लाख मास्क (3-प्लाई, एन -90 और एन -95) के साथ-साथ ग्राहकों, बिक्री, सेवा और बैकएंड स्टाफ के लिए 20,000 आधा लीटर और 1.5 लाख 100 मिलीलीटर की सेनिटाइज़र भी भेज रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें