लॉगिन

ह्यून्दे ने अल्कज़ार एसयूवी का ख़ास स्वागत किया, जून में होगा लॉन्च

COVID-19 की दूसरी लहर के प्रभाव के कम होने और मामलों की संख्या गिरने के साथ, कंपनी ने जून में Alcazar को लॉन्च करने का फैसला किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे की 3-रो वाली एसयूवी अल्कज़ार को 29 अप्रैल को देश में लॉन्च किया जाना था, लेकिन COVID-19 के पॉजिटिव मामलों की बढ़ती संख्या के बीच इसको टाल दिया गया था. लॉन्च को पहले मई तक के लिए टाला गया था लेकिन देश के कई हिस्सों में अभी भी लॉकडाउन लगा है, इसलिए कंपनी ने कार का लॉन्च दोबारा आगे बढ़ा दिया था. जैसा कि हमने पहले रिपोर्ट किया था, COVID-19 की दूसरी लहर के प्रभाव के कम होने और सकारात्मक मामलों की संख्या गिरने के साथ, कोरियाई कार निर्माता ने जून में अल्कज़ार को लॉन्च करने का फैसला किया है और उससे पहले आगामी एसयूवी पर एक दिलचस्प वीडियो बनाया है.

    998hkebo

    Venue, Creta, Tucson और Kona Electric ने 'ALCAZAR' नाम बनाया, जिसकी लंबाई 1 किमी से अधिक है.

    कंपनी के इस नया वीडियो में भारत बिकने वाली उसकी सारी एसयूवी गुजरात के रन ऑफ कच्छ में कुछ करतब करती दिखाई दे रही हैं. असल में, अल्कज़ार का स्वागत करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी रेगिस्तानी धरती पर कारों की मदद से 'Alcazar' नाम तराशा गया है. Hyundai Venue, Creta, Tucson और Kona Electric ने 'ALCAZAR' नाम बनाया, जिसकी लंबाई 1 किमी से अधिक है.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे ने समुद्री तूफान यास से प्रभावित ग्राहकों के लिए टास्क फोर्स बनाई

    v5afdrl

    ह्यून्दे अल्कज़ार अस्ल में क्रेटा एसयूवी का तीन-रो वाला मॉडल है. 

    ह्यून्दे अल्कज़ार अस्ल में क्रेटा एसयूवी का तीन-रो वाला मॉडल है, लेकिन कोरियाई कार निर्माता ने अंदर ज़्यादा जगह बनाने के लिए इसकी लंबाई और व्हीलबेस दोनो को बड़ा कर दिया है. कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ उपलब्ध होगी. 2-लीटर पेट्रोल इंजन 157 बीएचपी और 191 एनएम बनाता है और 1.5-लीटर डीज़ल 113 बीएचपी और 250 एनएम बनाने में सक्षम है. दोनों इंजन छह-स्पीड मैनुअल या छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किए जाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें