लॉगिन

मर्सिडीज़-एएमजी EQS 53 4मैटिक+ खरीदना चाहती हैं करीना कपूर खान, ज़ाहिर की मंशा

करीना कपूर खान ने मर्सिडीज़-एएमजी EQS 53 4मैटिक+ के लॉन्च में शिरकत की और कहा कि वह अपनी एस-क्लास को पूरी तरह इलेक्ट्रिक EQS बदलने के लिए तैयार हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़-बेन्ज़ ने भारत में अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर दी है और यह एएमजी के साथ आई है. मर्सिडीज़-एएमजी EQS 53 4मैटिक+ को रु.2.45 करोड़ में लॉन्च किया गया है, जो इसे वर्तमान में भारत में बिक्री पर सबसे महंगी इलेक्ट्रिक कार है. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी लॉन्च इवेंट में शिरकत की और इलेक्ट्रिक सेडान के बारे में बात करने के लिए मंच पर पहुंचीं.

    यह भी पढ़ें: मर्सिडीज़-AMG EQS 53 4मैटिक+ इलेक्ट्रिक सेडान भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.45 करोड़

    k5kh1mdo

    AMG EQS के बारे में बोलते हुए, करीना कपूर खान ने कहा, "मैं इसे अपने गैरेज में अपनाना पसंद करूंगी." बॉलीवुड अभिनेत्री के पास लगभग 15 वर्षों से मर्सिडीज-बेंज की प्रमुख सेडान, एस-क्लास है और करीना ने कहा कि वह एस-क्लास के बराबर ही शानदार इलेक्ट्रिक एएमजी ईक्यूएस खरीदने की उम्मीद कर रही हैं. "वह इसे किस रंग विकल्प में खरीदना चाहती हैं केवल यह एक सवाल है", उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह 751 बीएचपी और 1,020 एनएम के विशाल टॉर्क वाली इलेक्ट्रिक कार की मालकिन जल्द बनने की उम्मीद कर रही है.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 26, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें