लॉगिन

स्वतंत्रता दिवस 2022: ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 99,999

ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को फिर से पेश किया है, जिसकी कीमत रु 99,999 से शुरू होती है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 15, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में फिर से पेश किया है, जिसकी कीमत रु 99,999 से शुरू होती है. कंपनी ने इसी कीमत पर S1 को अगस्त 2021 में भी लॉन्च किया था लेकिन इसकी बिक्री नही हुई. पहले की तरह ही ओला एस1 को एस1 प्रो के नीचे रखा जाएगा, जिससे यह ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर बन जाएगा. इसमें 3 kWh की बैटरी मिलेगी, जो इसे ARAI मानकों के अनुसार एक चार्ज पर 131 किमी की रेंज देगी. ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि इको मोड में इसकी रेंज 128 किमी, नॉर्मल मोड में 101 किमी और स्पोर्ट्स मोड में 90 किमी है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा होगी.

    Ola

    स्कूटर की 3 kWh बैटरी एक चार्ज पर 131 किमी की रेंज देगी.

    Ola S1 को S1 Pro के प्लेटफॉर्म पर ही बनाया गया है और इसमें MoveOS भी दिया गया है. यह मूवओएस 3 से शुरू होकर भविष्य के सभी मूवओएस अपग्रेड को सपोर्ट करेगा. ओला एस1 में म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन और रिवर्स मोड जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं. इसके अलावा स्कूटर में मूवओएस 3 मूड, डिजिटल की शेयरिंग, प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, बेहतर रीजेन और स्कूटर पर दस्तावेज रखने जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध होगा जो हैं - कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, लिक्विड सिल्वर और नियो मिंट.

    यह भी पढ़ें: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 प्रो का रिव्यू, यहां पढ़ें

    इच्छुक ग्राहक आज से ओला एस1 को रु. 499 में बुक कर सकते हैं. जो लोग 15 अगस्त से 31 अगस्त के बीच स्कूटर को आरक्षित करते हैं, उनके पास 1 सितंबर, 2022 से शुरुआती एक्सेस खरीद विंडो होगी, जिसकी डिलीवरी 7 सितंबर, 2022 से शुरू होगी. ओला रु 2,999 से शुरू होने वाली ईएमआई के साथ कई भुगतान विकल्प देगी. साथ ही कंपनी एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश भी करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें