लॉगिन

भारत में बनी टाटा नेक्सॉन ईवी नेपाल में हुई लॉन्च

भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च की गई इस कार को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और आज यह देश में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टाटा मोटर्स ने सिपरडी ट्रेडिंग के साथ साझेदारी में नेक्सॉन ईवी को नेपाल में लॉन्च कर दिया है. कार की शुरुआती कीमत 35.99 लाख नेपाली  रुपए रखी गई है. नेपाल में इलेक्ट्रिक कार तीन वेरिएंट्स XM, XZ+ और XZ+ Lux में उपलब्ध होगी और इसकी बैटरी पर कंपनी 8 साल या 1,60,000 किमी (जो भी पहले हो) की वारंटी पेश कर रही है. साथ ही कार पर 3 साल या 1,25,000 किमी (जो भी पहले हो) की वॉरंटी दी जा रही है.

    h6vmujak

    नेक्सॉन ईवी की भारतीय बाज़ार में 76.8 प्रतिशत से अधिक की हिस्सेदारी है.

    कंपनी ने 25,000 नेपाली रुपए की वापस होने वाली राशि के साथ बुकिंग खोली है. कार सिपरडी ट्रेडिंग प्राइवेट के डीलर नेटवर्क पर टेस्ट ड्राइव के लिए भी उपलब्ध है. इसके अलावा टाटा मोटर्स देश में एक संपूर्ण ईवी ढांटा लगाएगी जिसमें आकर्षक सर्विस पैकेज, बैटरी पर वारंटी और अत्याधुनिक डीसी चार्जर के साथ चार्जिंग प्वाॉंट के अलावा सबसे कई इलेक्ट्रिक कारों की पेशकश की जाएगी.

    नेपाल में Nexon EV के लॉन्च पर बोलते हुए, मयंक बाल्दी - प्रमुख अंतरराष्ट्रिय व्यापार ने कहा, "हम नेपाल में अपनी इलेक्ट्रिक SUV - Nexon EV के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं. नेक्सॉन ईवी ग्राहक के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाती है. बढ़िया डिजाइन और फीचर्स के साथ सुरक्षा से बिना समझौता किए कार बेहतर ड्राइविंग और न्यूनतम लागत की पेशकश करती है".

    यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने 10,000 सफारी एसयूवी बनाने का आंकड़ा पार किया

    भारत में जनवरी 2020 में लॉन्च की गई इस कार को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और आज यह देश में सबसे अधिक बिकने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी है. बाज़ार में इसकी 76.8 प्रतिशत हिस्सेदारी है. कार की 4500 यूनिट्स भारत में पहले ही बिक चुकी हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें