लॉगिन

भारत के पहले महिला सुपरकार्स क्लब ने महिला दिवस से पहले ड्राइव का आयोजन किया

क्लब की स्थापना रितिका जतिन आहूजा ने की थी जो बिग बॉय टोएज़ की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और मार्केटिंग हेड हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 23, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत का पहला महिला सुपरकार क्लब, क्वींस ड्राइव क्लब (क्यूडीसी) ने 19 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने तीसरे ड्राइव की मेजबानी की. क्लब की स्थापना रितिका जतिन आहूजा ने की थी जो बिग बॉय टोएज़ की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और मार्केटिंग हेड हैं. एक बयान में कहा गया है कि क्लब की स्थापना सुपरकारों के लिए समान प्रेम रखने वाली महिलाओं को एक-दूसरे से जोड़ने में मदद करने के लिए की गई थी.

    यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री की प्रतिष्ठित ऑडी 100 को सुपर कार क्लब गैरेज ने नया जीवन दिया

    दोपहर 2:30 बजे क्लब के सदस्यों ने बिग बॉय टॉयज शोरूम में 3:00 बजे फ्लैग-ऑफ के साथ ड्राइव शुरू करने के लिए मुलाकात की. फिर उन्होंने बाकी दिन शहर के चारों ओर गाड़ी चलाने में बिताया जिसके बाद बिग बॉय टोएज़ की छत पर एक पार्टी का आयोजन किया गया. इसमें महिलाओं के आराम करने के लिए भोजन, संगीत और मज़ेदार एक्टिविटीज़ शामिल थीं. पवित्र सूद द्वारा टैरो कार्ड रीडिंग सेशन के साथ-साथ लेवो स्पा एंड सैलून द्वारा पैर और कंधे की मालिश भी आयोजित की गई थी.

    इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, बिग बॉय टॉयज़ की सीओओ और क्वीन्स ड्राइव क्लब की संस्थापक रितिका आहूजा ने कहा, “यह साल खास रहा है और आगे एक अद्भुत टीम की शुरुआत हुई है. इस वर्ष क्वीन्स ड्राइव क्लब में देश भर से 50 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए, जो इस क्लब को एक बड़ी सफलता और एक मजबूत महिला-उन्मुख मंच बनाने की हमारी यात्रा में शामिल हुए. मैं क्लब के सदस्यों के लिए प्यार और उनके संदेशों में देश भर की महिलाओं से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं. फरवरी 2022 में हमारी पहली ड्राइव एक अद्भुत अनुभव था और मुझे हमेशा से पता था कि यह कुछ बड़ा करने के लिए एक शानदार शुरुआत है. क्वींस ड्राइव क्लब समान विचारधारा वाली महिलाओं का घर है, जो अपने सपनों और कारों के प्रति प्यार के प्रति भावुक और मेहनती हैं.

    हमारे पास शहर में हमारे साथ ड्राइविंग करने वाली महिलाओं की एक अद्भुत टीम थी, नारीत्व का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रही थी, ड्राइव का आनंद ले रही थी, और कुछ शानदार यादें बना रही थीं.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 23, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें