लॉगिन

इसुजु मोटर्स ने पूरे भारत में ग्राहकों के लिए सर्विस कैंप की घोषणा की

इसुजु आई-केयर मॉनसून कैंप में डी-मैक्स ग्राहकों के लिए मुफ्त 37-पॉइंट चेक-अप, टॉप वॉश, लेबर, पार्ट्स और ऑयल पर छूट शामिल है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 25, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इसुजु मोटर्स इंडिया ने पिक-अप और एसयूवी की डी-मैक्स रेंज के मालिकों के लिए देश भर में आई-केयर मानसून कैंप की घोषणा की है. इसुजु का मानसून सर्विस कैंप 25 जुलाई से 2 अगस्त 2022 के बीच आयोजित किया जाएगा. कैप में वाहनों की जांच के साथ-साथ ग्राहकों के लिए अतिरिक्त लाभ का वादा किया गया है. मॉनसून सेवा में मुफ्त 37-बिंदु व्यापक चेक-अप, टॉप वॉश, लेबर पर 10 प्रतिशत छूट, पार्ट्स पर 5 प्रतिशत की छूट और ल्यूब और तरल पदार्थों पर पांच प्रतिशत की छूट शामिल है.

    Isuzu

    इसुजु इंडिया डी-मैक्स कमर्शियल पिक-अप, निजी खरीदारों के लिए वी-क्रॉस पिक-अप और एमयू-एक्स एसयूवी जैसी कारों की बिक्री करती है. मानसून कैंप अहमदाबाद, बेंगलुरु, बिमावरम, भुज, कालीकट, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, दीमापुर, गांधीधाम, गोरखपुर, गुरुग्राम, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, जालंधर, जोधपुर, कोच्चि, कोलकाता, कुरनूल, लखनऊ, मदुरै, मैंगलोर, मेहसाणा, मोहाली, मुंबई, नागपुर, नेल्लोर, पुणे, रायपुर, राजमुंदरी, राजकोट, सिलीगुड़ी, सूरत, तिरुपति, त्रिवेंद्रम, वडोदरा, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम में स्थित सभी इसुजु सर्विस सेंटर पर आयोजित किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने अपनी 5 नई इलेक्ट्रिक एसयूवी की झलक दिखाई, 15 अगस्त को होंगी पेश

    हाल ही में, फोक्सवैगन, रेनॉ और एमजी मोटर इंडिया ने भी मानसून के मौसम के लिए अपने सर्विस कैंप्स की घोषणा की. इनका उद्देश्य बारिश के दौरान वाहनों को अच्छी स्थिति में रखना है, जबकि ग्राहक इसे कार पर किसी बड़े कार्य करने के अवसर के रूप में भी देख सकते हैं, बशर्ते उनको लाभ मिले.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें