लॉगिन

iVooMi एनर्जी JeetX लिमिटेड एडिशन इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 98,000

iVooMi JeetX लिमिटेड एडिशन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत रु. 1.02 लाख (एक्स-शोरूम) है लेकिन त्योहारी सीजन के लिए 10 नवंबर, 2022 तक इसकी बिक्री रु 98,000 पर की जाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता iVooMi एनर्जी ने त्योहारी मौसम के लिए JeetX लिमिटेड एडिशन ई-स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा की है. नई पेशकश की कीमत रु. 1.02 लाख (एक्स-शोरूम) है, लेकिन त्योहारी सीजन के लिए 10 नवंबर, 2022 तक इसकी बिक्री रु 98,000 पर की जाएगी. लिमेटेड एडिशन को मानक जीतएक्स के साथ बेचा जाएगा, जिसकी कीमत है रु 95,999 एक्स-शोरूम. नए मॉडल के अलावा, iVooMi ने फेस्टिव सीजन के लिए 'बिग एनर्जी फेस्ट' ऑफर भी पेश किया है. इसमें पूरी रेंज पर रु 4,000 की छूट के अलावा रु 5,000 के उपहार और एक्सेरीज भी शामिल हैं.

    i

    लिमेटेड एडिशन को मानक जीतएक्स के साथ बेचा जाएगा, जिसकी कीमत है रु 95,999 एक्स-शोरूम.

    नया iVooMi JeetX लिमिटेड एडिशन डुअल-टोन रंगों में उपलब्ध होगा - लाल हाइलाइट्स के साथ ग्लॉसी ब्लैक और नीली हाइलाइट्स के साथ ग्लॉसी ब्लैक, लाल हाइलाइट्स के साथ मैट व्हाइट और ऑरेंज हाइलाइट्स के साथ मैट व्हाइट. इस बीच, मानक JeetX अतिरिक्त आराम के लिए कंपनी की सिग्नेचर बकेट सीटों के साथ उपलब्ध होगा. वहीं iVooMi एस1 भी नए रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें पीकॉक ब्लू, नाइट मैरून और डस्की ब्लैक शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: iVOOMi ने पेश किया JeetX इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमतें ₹ 99,999 से शुरू

    पूरी आईवूमी रेंज और ऑफर्स ब्रांड की डीलरशिप पर उपलब्ध हैं. ग्राहक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की ऑन-रोड कीमतों के 100 प्रतिशत तक कई फाइनेंस स्कीमों का भी लाभ उठा सकते हैं. अन्य प्रस्तावों में शून्य डाउन पेमेंट और प्रति वर्ष कम सात प्रतिशत की ब्याज दरें शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें