लॉगिन

iVOOMi ने पेश किया JeetX इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमतें Rs. 99,999 से शुरू

iVOOMi JeetX की रेंज 90 किमी से अधिक होगी, जबकि JeetX180 वेरिएंट की रेंज 180 किमी से अधिक होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    iVOOMi Energy ने अपने आगामी JeetX इलेक्ट्रिक स्कूटर का खुलासा किया है, जिसकी कीमतें रु 99,999 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. इलेक्ट्रिक स्कूटर एक हाई स्पीड स्कूटर है और इसे दो वेरिएंट, JeetX और JeetX180 में पेश किया जाएगा जिसकी कीमत रु. 1.40 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. ई-स्कूटर दो निकाले जाने वाली बैटरी के साथ आता है, और JeetX में राइडर मोड में 90 किमी से अधिक और इको मोड में 100 किमी से अधिक की रेंज का दावा किया गया है. वहीं JeetX180 में स्पोर्ट्स मोड में 180 किमी से अधिक और इको मोड में 200 किमी से अधिक की रेंज मिलती है.

    i

    JeetX 1 सितंबर, 2022 को बिक्री पर जाएगा, जबकि JeetX180 सितंबर के अंत में उपलब्ध होगा.

    इलेक्ट्रिक स्कूटर कई राइडिंग मोड से लैस है जिसे चलते हुए बदला जा सकता है, और इसमें रिवर्स फंक्शन भी मिलता है. JeetX डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से भी लैस है. इसके अलावा स्कूटर में एक टचलेस फुटरेस्ट है जिसे पैरों का उपयोग करके बाहर निकाला जा सकता है. JeetX में एक नियो-रेट्रो डिज़ाइन है और इसे चार मैट फ़िनिश रंगों - स्कारलेट रेड, इंक ब्लू, पॉश व्हाइट और स्पेस ग्रे में पेश किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: बेनलिंग बिलीव इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च हुआ, कीमत ₹ 97,520

    JeetX 1 सितंबर, 2022 को बिक्री पर जाएगा, जबकि JeetX180 सितंबर के अंत में उपलब्ध होगा लेकिन 1 सितंबर से ही इसकी प्री-बुकिंग शुरु की जाएगी. iVOOMi शुरुआती छूट के रूप में 10 सितंबर, 2022 तक स्कूटर के साथ रु 3,000 की मुफ्त एक्सेसरीज भी देगी. इसके अलावा, पुणे स्थित निर्माता ने यह भी कहा कि वह अपने सभी मौजूदा स्कूटरों में दो बैटरी की पेशकश करेगा, और मौजूदा ग्राहक अपने स्कूटर के लिए एक अतिरिक्त बैटरी भी खरीद सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें