लॉगिन

जैगुआर ने ई-टाइप की 60वीं सारगिरह पर एफ-टाइप हेरिटेज एडिशन पेश किया

हर हेरिटेज 60 एफ-टाइप को यूके में जगुआर के कैसल ब्रोमविच कारख़ाने में बनाया जाएगा और जगुआर की विशेष एसवी बेस्पोक टीम इसपर काम करेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जगुआर 2021 में ई-टाइप स्पोर्ट्स कार की 60 वीं वर्षगांठ को एक नई सीमित-एडिशन एफ-टाइप हेरिटेज 60 मॉडल की शुरुआत के साथ मना रहा है. इस ऑल-व्हील ड्राइव स्पोर्ट्स कार के सिर्फ 60 युनिट दुनिया भर में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे और इनमें से प्रत्येक एसवी बेस्पोक में तरीके से हाथ से तैयार किया जाएगा. हर हेरिटेज 60 एफ-टाइप को यूके में जगुआर कैसल ब्रोमविच कारख़ाने में बनाया जाएगा और जगुआर की विशेष एसवी बेस्पोक टीम इसपर काम करेगी.

    noaou2f8

    इस ऑल-व्हील ड्राइव स्पोर्ट्स कार के सिर्फ 60 युनिट दुनिया भर में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

    नए सीमित-रन मॉडल में ई-टाईप के रियर-व्यू मिरर केसिंग से प्रेरित एक एल्यूमीनियम कंसोल फिनिशर के अलावा हेडरैस्ट पर ई-टाइप 60 वीं वर्षगांठ का लोगो और ई-टाइप 60 बैजिंग भी है. यह सीमित एडिशन ई-टाईप 60 एडिशन से साझा की गई हैं जिसकी इस वर्ष की शुरुआत में जगुआर क्लासिक द्वारा घोषणा की गई थी. स्मारक ट्रेडप्लेट, एक एसवी बेस्पोक कमीशन प्लेट और कैरवे-किनारे वाले कालीन मैट भी इस मॉडल का हिस्सा हैं. एफ-टाइप हेरिटेज 60 मॉडल कूपे और कंवर्टिबल बॉडी स्टाइल में आई है. इसमें एक्सक्लूसिव डायमंड से बने ग्लॉस ब्लैक 20 इंच के अलॉय व्हील्स, ग्लॉस ब्लैक और क्रोम एक्सटीरियर एक्सेंट और काले ब्रेक कैलीपर्स उपलब्ध है.

    यह भी पढ़ें: जगुआर ने शुरू की अपनी पहली पूरी तरह इलेक्ट्रिक SUV आई-पेस की बुकिंग

    353tijt

    कैबिन में 12.3-इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टच प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम हैं

    कार में एक सुपरचार्जड V8 इंजन है जो 567 बीएचपी और 700 एनएम का पीक टॉर्क देता है. 0-100 किमी प्रति घंटा केवल 3.6 सेकंड में किया जा सकता है जबकि टॉप स्पीड इलेक्ट्रॉनिक रूप से 299 किमी प्रति घंटे तक सीमित है. कैबिन में 12.3-इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम और एप्पल कारप्ले के साथ स्मार्टफोन पैक मानक  रूप से शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें