लॉगिन

जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत Rs. 1.73 लाख

जो बात आपका सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित करेगी उसमें इनन बाइक्स की तुरंत दी जाने वाली डिलिवरी है. जानें कितना स्पेशल है जावा मोटरसाइकल अनिवर्सरी एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 10, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकल ने महिंद्रा ग्रुप कंपनी के साथ पिछले साथ भारत में अपने पैर जमाए थे और अब कंपनी अपने दो पहीया वाहनों की डिलिवरी और डीलर्स की संख्या में तेज़ी ला रही है. भारत में ब्रांड का एक साल पूरा होने पर कंपनी ने जावा एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है. स्टैंडर्ड जावा पर आधारित ये मोटरसाइकल कंपनी की 90वीं वर्षगांठ पर पेश की गई है और लिमिटेड एडिशन के हिसाब से कंपनी ने बाइक का उत्पादन भी 90 यूनिट तक सीमित रखा है. जो बात आपका सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित करेगी उसमें इनन बाइक्स की तुरंत दी जाने वाली डिलिवरी है. कंपनी ने इस मोटरसाइकल की एक्सशोरूम कीमत 1.73 लाख रुपए रखी गई है.

    tvqk47pलिमिटेड एडिशन के हिसाब से कंपनी ने इसका उत्पादन भी 90 यूनिट तक सीमित रखा है

    जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन को नए स्पेशल क्लासिक कलर से रंगा गया है जो 1929 मॉडल जावा 500 ओएचवी मोटरसाइकल के डार्क रैड और क्रीम कलर कॉम्बिनेशन में आई है. नई लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल में कोई तकनीकी और अन्य बदलाव नहीं किया है. बाइक 293cc के समान सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन में आती है. ये इंजन 26 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

    ये भी पढ़ें : बेनेली ने भारत में लॉन्च की लिऑनचीनो 250 मोटरसाइकल, कीमत ₹ 2.5 लाख

    81qs3m881929 मॉडल जावा 500 OHV मोटरसाइकल

    बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल शॉक्स लगे हैं. दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स देने के साथ कंपनी बाइक को सिंगल-चैनल या डबल चैनल ABS देगी. जावा मोटरसाइकल एनिवर्सरी एडिशन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इतना हम आपको बता दें कि इनकी डिलिवरी खरीद के तुरंत बाद दी जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें