लॉगिन

भारत में लॉन्च होने वाला है जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन, तत्काल डिलिवर होगी बाइक

भारत में ब्रांड का एक साल पूरा होने पर जावा एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है जिसे जल्द ही बाज़ार में बेचना शुरू किया जाएगा. जानें कितना स्पेशल है एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 9, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकल ने महिंद्रा ग्रुप कंपनी के साथ पिछले साथ भारत में अपने पैर जमाए थे और अब कंपनी अपने दो पहिया वाहनों की डिलिवरी और डीलर्स की संख्या में तेज़ी ला रही है. भारत में ब्रांड का एक साल पूरा होने पर कंपनी ने जावा एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है जिसे जल्द ही बाज़ार में बेचना शुरू किया जाएगा. स्टैंडर्ड जावा पर आधारित ये मोटरसाइकल कंपनी की 90वीं वर्षगांठ पर पेश की गई है और लिमिटेड एडिशन के हिसाब से कंपनी ने बाइक का उत्पादन भी 90 यूनिट तक सीमित रखा है. जो बात आपका सबसे ज़्यादा ध्यान आकर्षित करेगी उसमें इनन बाइक्स की तुरंत दी जाने वाली डिलिवरी है.

    81qs3m881929 मॉडल जावा 500 OHV मोटरसाइकल

    जावा 90वीं एनिवर्सरी एडिशन को नए स्पेशल क्लासिक कलर से रंगा गया है जो 1929 मॉडल जावा 500 OHV मोटरसाइकल के डार्क रैड और क्रीम कलर कॉम्बिनेशन में आई है. नई लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल में कोई तकनीकी और अन्य बदलाव नहीं किया है और बाइक 293cc के समान सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन में आती है. ये इंजन 26 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल शॉक्स लगे हैं. दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स देने के साथ कंपनी बाइक को सिंगल-चैनल या डबल चैनल एबीएस देगी.

    ये भी पढ़ें : दो-पहिया वाहनों पर ये कंपनियां दे रही हैं फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें किसपर कितनी छूट

    जावा मोटरसाइकल एनिवर्सरी एडिशन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इतना हम आपको बता दें कि इनकी डिलिवरी खरीद के तुरंत बाद दी जाएगी. ग्राहक इसे खरीदने के लिए 22 अक्टूबर 2019 से पहले बुकिंग कर सकते हैं. जावा ब्रांड नवंबर 2019 में अपना एक साल देश में पूरा करेगा और हमारा मानना है कि उसी वक्त कंपनी इस मोटरसाइकल को लॉन्च करेगी. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं कि सामान्य मॉडल से कीमत कितनी बढ़ेगी, लेकिन इसमें मामूली बढ़ोतरी किए जाने का अनुमान है. फिलहाल जावा की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.64 लाख रुपए है जो 1.73 लाख रुपए तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें