लॉगिन

जावा पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी जल्द शुरू होगी, कीमत Rs. 1.94 लाख

जावा पेराक कंपनी का तीसरा उत्पाद है जिसे जावा क्लासिक और फोर्टी-टू के बाद ब्रांड के पोर्टफोलियो में शामिल किया गया है. जानें कितनी दमदार है पेराक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकिल ने हाल में जावा पेराक का नया टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें बॉबर स्टाइल की इस मोटरसाइकिल की झलक दिखाई दी है. जावा पेराक कंपनी का तीसरा उत्पाद है जिसे जावा क्लासिक और जावा फोर्टी-टू के बाद ब्रांड के पोर्टफोलियो में शामिल किया गया है. जावा मोटरसाइकिल ने पेराक को पिछले साल के अंत में लॉन्च किया था जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1.94 लाख रुपए रखी गई थी और कंपनी ने 2020 की शुरुआत में इस मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग्स शुरू की थी. जहां कोविड-19 महामारी के चलते जावा पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी में समय लगा है, वहीं अब कंपनी इसे 20 जुलाई 2020 से शुरू करने वाली है.

    p0cubv6oकोविड-19 महामारी के चलते जावा पेराक बॉबर मोटरसाइकिल की डिलिवरी में समय लगा है

    जावा मोटरसाइकिल ने जहां टीज़र में पेराक की डिलिवरी शुरू किए जाने की तारीख का खुलासा नहीं किया है, वहीं वीडियो में दिखे नंबर 07 और 20 से इस ओर इशारा मिलता है कि कंपनी इसे भारत में इसी महीने से ग्राहकों तक पहुंचाना शुरू करेगी. जावा पेराक में 334सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक वाला है जो 30 बीएचपी पावर के साथ 31 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. ये इंजन बीएस6 मानकों वाला है और इसे कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. ये इंजन आगामी भारत स्टेज-6 यानी बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के उपयुक्त है जो जावा और फोर्टी-टू का दमदार वर्ज़न है.

    ये भी पढ़ें : एक्सकलुसिव: जल्द होगी बेहद लोकप्रिय येज़्दी ब्रांड की वापसी

    बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फार्क्स लगाए गए हैं वहीं पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन उपलब्ध कराए गए हैं. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक्स लगाने के साथ कंपनी ने पेराक में डुअल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया गया है. जावा ने इस कस्टम बॉबर स्टाइल की बाइक को बेहतरीन मैट ग्रे कलर दिया है जो टैंक और साइड पेनल्स पर गोल्डन हाईलाइट्स के साथ आता है. इसके साथ ही पेराक में जावा ने बॉबर स्टाइल की सिंगल सीट लगाई है जो पिछले हिस्से में लगे मोनोशॉक सस्पेंशन से ठीक उपर है. इसके साथ ही पूरी बाइक को ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है जिसमें इंजन, स्पोक वाले व्हील्स और बाकी पेनल्स शामिल हैं. बाइक के साथ 18-इंच का व्हील अगले हिस्से में और पिछले हिस्से में 17-इंच का व्हील दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय जावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें