लॉगिन

जेके टायर और ह्यून्दे की साझेदारी, अब कंपनी के टायरों पर दौड़ेगी एल्कज़ार एसयूवी

JK टायर अपने UX Royale 215/60 R17 रेडियल टायरों को एल्कज़ार के प्रेस्टीज वेरिएंट के लिए सप्लाय करेगी, जो 17-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स के साथ आता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जेके टायर ने ह्यून्दे की नई लॉन्च की गई तीन-रो एसयूवी एल्कज़ार के लिए कोरियाई कार कंपनी का आधिकारिक टायर पार्टनर बनने की घोषणा की है. कंपनी, जो पहले से ही लोकप्रिय क्रेटा 5-सीटर एसयूवी के लिए टायरों की सप्लाय कर रही है, अब ह्यून्दे अल्काज़र के प्रेस्टीज वेरिएंट के लिए अपने यूएक्स रोयाल हाई-परफॉर्मेंस टायरों की सप्लाय करेगी, जिसमें 17-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील्स मिलते हैं. इसका मतलब है कि SUV में जेके टायर के UX Royale 215/60 R17 रेडियल टायर मिलेंगे.

    6ur7f45g

    कार के बाकी वेरिएंट्स के लिए आधिकारिक टायर पार्टनर के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है.

    अभी तक, ह्यून्दे ने एल्कज़ार एसयूवी के प्लेटिनम और सिग्नेचर वेरिएंट्स के लिए आधिकारिक टायर पार्टनर के बारे में कोई घोषणा नहीं की है. हालाँकि, हमने जिस मॉडल का रिव्यू किया, वह 215/55 R18 अपोलो टायरों के साथ आया था. अल्काज़र प्रेस्टीज ट्रिम के साथ पेश की गई यूएक्स रोयाल रेंज के लिए, जेके टायर का दावा है कि उन्हें हर तरह की स्पीड पर बढ़िया हैंडलिंग और कम शोर के साथ बेहतर सवारी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है. टायर 5-रिब एसिमेट्रिक डिज़ाइन, वेरिएबल ड्राफ्ट ग्रूव टेक्नोलॉजी, स्टेबल शोल्डर ट्रेड ब्लॉक, वफ़ल ग्रूव और एयरो विंग डिज़ाइन के साथ आता है.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे ने छुआ 1 करोड़ कारें बनाने का आंकड़ा, तमिलनाडु प्लांट से बनकर निकली एल्कज़ार

    जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज के तकनीकी निदेशक, वीके मिश्रा ने कहा, "ह्यून्दे के साथ उसकी सबसे अधिक बिकने वाले क्रेटा मॉडल के लिए हमारी पिछली साझेदारी एक बड़ी सफलता थी और ग्राहकों से इसके लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली. ह्यून्दे अल्काजार के लिए नया सहयोग, निर्माता के साथ हमारे बढ़ते संबंधों को मजबूत करने के लिए एक और कदम है. हमें विश्वास है कि इस साझेदारी के माध्यम से, हम एक बार फिर ग्राहकों को सर्वोच्च गुणवत्ता वाले टायर और सभी इलाकों में सर्वश्रेष्ठ सवारी अनुभव के साथ प्रसन्न करेंगे."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें