लॉगिन

'विक्रम' की सफलता से खुश कमल हासन ने निर्देशक लोकेश कनगराज को लेक्सस ES 300h उपहार में दी

फिल्म विक्रम की भारी सफलता के बाद, इसके प्रमुख अभिनेता और निर्माता, कमल हासन ने फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज को एक नई लेक्सस ES 300 उपहार में दी है, जिसकी कीमत रु.65 लाख है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अगर आप दक्षिण भारतीय सिनेमा को दूर से भी फॉलो करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि विक्रम फिल्म कितनी बड़ी हिट बन गई है. दिग्गज अभिनेता, कमल हासन फिल्म में प्रमुख व्यक्ति हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन तमिल सिनेमा के प्रशंसित निर्देशक लोकेश कनगराज ने किया है. बहुभाषी फिल्म को पूरे भारत में दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है और यह एक त्वरित सफलता बन गई है. कमल हासन, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, ने हाल ही में निर्देशक लोकेश को अपनी प्रशंसा दिखाने के लिए एक बिल्कुल नई लेक्सस ES 300h लक्ज़री सेडान उपहार में दी.

    यह भी पढ़ें: रैपर बादशाह ने खरीदी नई ऑडी Q8 लग्जरी एसयूवी, कीमत ₹ 1.38 करोड़

    लोकेश कनगराज, जो खुद कमल हासन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, ने सोशल मीडिया पर कमल हासन से कार प्राप्त करने की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा - "बहुत बहुत धन्यवाद आंदावरे @ikamalhaasan" कमल को उनके उपहार लिए धन्यवाद और उन्हें 'आंदावरे' यानी 'भगवान'कहा.

    undefined

    लेक्सस ES 300h टोयोटा के स्वामित्व वाली लक्ज़री कार निर्माता का एंट्री-लेवल मॉडल है, और यह एक मजबूत हाइब्रिड सेडान है. कार का फेसलिफ़्टेड एडिशन पिछले साल अक्टूबर 2021 में भारत में बिक्री के लिए गया था, और इसे दो वेरिएंट्स - एक्सक्लूसिव और लक्ज़री में पेश किया गया है, जिसकी कीमत क्रमशः ₹ 59.50 लाख और ₹ 65.60 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है और हम मानते हैं कि कमल ने लोकेश को तोहफा दिया है.

    ES 300h में 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 240-वोल्ट इलेक्ट्रिक यूनिट के साथ आता है, जो इसे एक हाइब्रिड पावरट्रेन बनाता है. इस सिस्टम का संयुक्त आउटपुट 214 बीएचपी है, जबकि अकेले इंजन से पीक टॉर्क 221 एनएम है. मोटर एक ऑटोमेटिक इलेक्ट्रॉनिक कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन या ई-सीवीटी के साथ आता है.

    egeleqgkलेक्सस ES 300h एक 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 240-वोल्ट इलेक्ट्रिक यूनिट के साथ आती है, जो इसे एक हाइब्रिड पावरट्रेन बनाता है

    लोकेश कनगराज को कई सफल फिल्मों जैसे मनागरम, कैथी और मास्टर के लिए जाना जाता है, ये दो बड़ी व्यावसायिक सफलताएं बन गईं. उनकी नई रिलीज़ फिल्म विक्रम उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है, जिसने केवल 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस से ₹ ​​200 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है. इसके बाद, कनगराज से अपनी पिछली फिल्म मास्टर, अभिनेता विजय की मुख्य भूमिका के साथ एक बिना शीर्षक वाली फिल्म का निर्देशन करने की उम्मीद है, जबकि कमल हासन अपने अगले उद्यम पर काम कर रहे हैं. अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी के बाद में विक्रम के सीक्वल के लिए फिर से आने की उम्मीद है, जिसमें अभिनेता सूर्या, कार्थी और फहद फासिल भी होंगे.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on June 8, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें