लॉगिन

भारत की पहली मैकलारेन जीटी के मालिक बनें अभिनेता कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को भारत की पहली मैकलारेन जीटी रु.3.73 करोड़ , (एक्स-शोरूम) को प्राप्त किया है. यह सुपरकार कार्तिक को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार द्वारा उनकी नई फिल्म भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद उपहार में दी गई है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 24, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को भारत की पहली मैकलारेन जीटी रु.3.73 करोड़, (एक्स-शोरूम) मिली है. यह सुपरकार कार्तिक को टी-सीरीज़ के चेयरपर्सन, भूषण कुमार द्वारा उनकी नई फिल्म, भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद उपहार में दी गई है. कार्तिक आर्यन वर्तमान में अपनी सुपरहिट फिल्म, भूल भुलैया 2 के लिए चर्चा में हैं, क्योंकि यह 2022 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक के रूप में उभरी है और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रु.180 करोड़ से अधिक का संग्रह किया है.

    undefined

    कार्तिक की नई सुपरकार की बात करें तो मैकलारेन जीटी वर्तमान में भारत में बिक्री के लिए सबसे किफायती मैकलारेन है. इस ग्रैंड टूरर की बेस प्राइस रु.3.73 करोड़ है, (एक्स-शोरूम) बिना किसी टैक्स और वैकल्पिक एक्सेसरीज के है. हालांकि ग्राहक इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ करवा सकते हैं. कार्तिक की नई मैकलारेन जीटी क्लासिक मैकलारेन ऑरेंज शेड में ग्लॉस ब्लैक और स्पोर्ट्स अज़ोरेस कॉलिपर्स में पहियों के साथ आती है.

    यह भी पढ़ें: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने खरीदी ₹ 4.5 करोड़ की लैंबॉर्गिनी उरुस, बोले ‘खरीद ली'

    एक ग्रांड टूरर होने के नाते, मैकलारेन जीटी को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह मीलों तक आसानी से चलने में सक्षम हो. इस सुपरकार में एक मिड-माउंटेड, 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है जो 611 bhp की पावर और 630 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है और पावर को एक ओपन डिफरेंशियल के जरिए रियर व्हील्स तक पहुंचाया जाता है.

    Kartik Aaryan McLaren GT 1 620x349

    मैकलारेन जीटी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.2 सेकेंड में पकड़ लेती है जबकि शून्य से 200 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में इसे 9 सेकेंड का समय लगता है. इस सुपरकार की टॉप स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है. कार्तिक आर्यन ने अपनी मैकलारेन जीटी की डिलेवरी इन्फिनिटी कार्स, मुंबई से ली. नई जीटी के अलावा, कार्तिक के गैरेज में एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, एक मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, एक पोर्श 718 बॉक्सस्टर, और उसका पसंदीदा - लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल एडिशन भी शामिल है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on June 24, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें