लॉगिन

किआ इंडिया ने ग्राहकों से लाइव जुड़ने के लिए लॉन्च की किआ डिजि-कनेक्ट ऐप

कंपनी का दावा है कि इंडस्ट्री का पहला वीडियो आधारित लाइव बिक्री माध्यम है जो वेबसाइट के ज़रिए काम करता है और कंपनी के CRM सिस्टम से जुड़ा हुआ है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डिजिटलाइज़ेशन ने पिछले कुछ सालों में काफी रफ्तार पकड़ ली है और महामारी के तौजूदा समय में इसकी ज़रूरत भी काफी बढ़ गई है क्योंकि सभी ऑनलाइन खरीदारी करके खुद को सुरक्षित रखना चाहते हैं. पिछले एक साल में ही डिजिटलाइज़ेशन की राह पर बाज़ार काफी आगे बढ़ गया है और ऑटोमोटिव बाज़ार भी इससे अछूता नहीं रहा है. यहां खरीद से लेकर सर्विस और बाकी सारे कार डिजिटल प्लैटफॉर्म पर किए जाने लगे हैं. किआ इंडिया ने भी डिजिटल तौर पर बहुत सी सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं और अब कंपनी किआ डिजि-कनेक्ट ऐप लॉन्च करके काफी आगे बढ़ चुकी है.

    ct0e2bh8ग्राहक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं

    Kia India का दावा है कि इंडस्ट्री का पहला वीडियो आधारित लाइव बिक्री माध्यम है जो वेबसाइट के ज़रिए काम करता है और कंपनी के सीआरएम सिस्टम से जुड़ा हुआ है. इस ऐप्लिकेशन से ग्राहक अपनी नज़दीकी डीलरशिप से जुड़ सकते हैं और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी तरह की जानकारी हासिल कर सकते हैं. यह मुलाकात वैसी ही होगी जैसे डीलरशिप पर पहुंचने के बाद ग्राहकों से प्रत्यक्ष बातचीत के दौरान होती है. यह कदम संपर्क रहित और झंझट मुक्त कार खरीद को लक्ष्य बनाकर उठाया गया है ताकि ग्राहक घर बैठे सुरक्षित खरीद कर सकें.

    ये भी पढ़ें : किआ इंडिया ने अप्रैल 2021 के मुकाबले मई में घरेलू बाज़ार में 31 प्रतिशत गिरावट दर्ज की

    डिजिटल खरीद का अनुभव करने के लिए ग्राहक किआ डिजि-कनेक्ट के ज़रिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर किआ कारों के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. किआ डिजि-कनेक्ट में आपको वीडियो काल, स्क्रीन और वीडियो शेयरिंग के माध्यम से 360-डिग्री वर्चुअल अनुभव भी मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों को वीडियो कॉल में अपने परिजनों और दोस्तों को जोड़ने का मौका भी मिलेगा ताकि उन्हें भी वाहन की पूरी जानकारी मिल सके और आपस में सलाह दी जा सके.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय किया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें