लॉगिन

पहले ही दिन किआ सोनट सबकॉमपैक्ट एसयूवी को मिली 6,523 बुकिंग, बना रिकॉर्ड

सोनेट 7 अगस्त, 2020 को पहली बार दिखाई गई थी और यह देश में किआ की सबसे छोटी एसयूवी होगी. कार ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा, टाटा नेक्सॉन, फोर्ड इकोस्पोर्ट और महिंद्रा XUV300 जैसी कारों को टक्कर देगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    20 अगस्त को किआ मोटर्स ने अपनी नए मॉडल सोनट के लिए बुकिंग शुरू की थीं. पहले ही दिन ही भारत में सब-कम्पैक्ट एसयूवी को बढ़िया प्रतिकिया मिली है और कंपनी ने आज ऐलान किया है कि 6,523 कारें ने बुक की गईं. कंपनी ने रु 25,000 की राशि लेकर अपने डीलरशिप नेटवर्क और वेबसाइट पर कार की बुकिंग शुरु की है. कंपनी आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में अपने प्लांट पर सोनट का निर्माण करेगी और इसे दुनिया भर के कई बाजारों में बेचा जाएगा.

     यह भी पढ़ें: जल्द आने वाली किआ सोनेट एसयूवी को एक नए ऑरेंज रंग में देखा गया

    i7ree0ms

    किआ सोनट को भारत में सितंबर के महीने में लॉन्च किया जाना है

    किआ इंडिया के एमडी और सीईओ कूख्युन शिम ने कहा, "मैं ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहूंगा कि Kia Motors अनंतपुर प्लांट में कम से कम समय में पूरी क्षमता के साथ काम करके आपको Sonet को जल्दी देने के लिए पूरी तरह से तैयार है." सोनेट 7 अगस्त, 2020 को पहली बार दिखाई गई थी और यह किआ की सबसे छोटी एसयूवी है. कार ह्यून्दे वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा, टाटा नेक्सॉन, फोर्ड इकोस्पोर्ट और महिंद्रा XUV300 जैसी कारों को टक्कर देगी.

    p70lg3cc

    सेल्टोस की तरह सोनेट को भी दो ट्रिम्स - टैक लाइन और जीटी लाइन में पेश किया जाएगा.  

    सेल्टोस की तरह सोनेट को भी दो ट्रिम्स - टैक लाइन और जीटी लाइन में पेश किया जाएगा. नई किआ सोनेट के केबिन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम यूवीओ कनेक्टिविटी के साथ दिया गया है. इसके अलावा कार के साथ 4.2-इंच का आधुनिक कलर इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, बोस से लिया म्यूज़िक सिस्टम, स्मार्ट प्योर एयर प्यूरिफायर के साथ वायरस प्रोटेक्शन, वेंटिलेटेड अगली सीट्स, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ड्राइव मोड्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्मार्टफोन के लिए वायरलेस चार्जिंग, 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, ईएससी, रियर पार्किंग सेंसर्स, एचएसी और वीएसएम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें