भारत में नई बाइक और कारें

जल्द आने वाली किआ सोनेट एसयूवी को एक नए ऑरेंज रंग में देखा गया

language dropdown

यह ऑरेंज रंग फिल्हाल कंपनी की वेबसाइट पर कार के आधिकारिक रंगों की सूची में नहीं है और संभव है कि इसे लॉन्च के समय पेश किया जाएगा.

expand फोटो देखें
किआ सोनेट एसयूवी को सितंबर के मध्य तक देश में लॉन्च किया जाएगा

किआ सोनेट की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जो कार के एक नए रंग का ख़ुलासा कर रही हैं. हालंकि एसयूवी को अब आधिकारिक तौर पर दिखाया जा चुका है लेकिन इस ऑरेंज रंग के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. यह ऑरेंज रंग फिल्हाल कंपनी की वेबसाइट पर कार के आधिकारिक रंगों का सूची में भी नहीं है और संभव है कि इसे लॉन्च के समय पेश किया जाएगा. फिल्हाल किआ के कई डीलरों ने नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर दिया है, जबकि आधिकारिक बुकिंग इस महीने के अंत में शुरू होगी. किआ सोनेट एसयूवी को सितंबर के मध्य तक देश में लॉन्च किया जाएगा

यह भी पढ़ें: किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी पूरी दुनिया के सामने भारत से की गई पेश

नई किआ सोनेट को जीटी-लाइन और टेक-लाइन ट्रिम्स दोनों में पेश किया जाएगा. एसयूवी में किआ की सिग्नेचर टाइगर नोज़ ग्रिल के साथ एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, स्पोर्टी 16-इंच के अलॉय व्हील, एलईडी टेललैंप्स और रूफ रेल्स मिलेंगे. केबिन भी एक प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आएगा, जिसमें या तो ड्यूल-टोन बेज/ब्लैक थीम (टेक-लाइन) या ऑल-ब्लैक थीम (जीटी-लाइन) होगा. जीटी-लाइन ट्रिम फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ आएगा.

hs23a1k4

किआ के कई डीलरों ने नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर दिया है

फीचर्स की बात करें तो किआ सोनेट में सेगमेंट में पहली बार देखा जाने वाला 10.25 इंच का एचडी इंफोटेनमेंट डिस्प्ले होगा, जिसमें किआ की UVO कनेक्टेड कार तकनीक मिलेगी. साथ ही बोस का 7 स्पीकर साउंड सिस्टम, वेंटिलेटेड अगली सीट्स और वायरस सुरक्षा वाला एयर प्यूरीफायर भी मिलेगा. इसके अलावा कंपनी कार में वायरलेस फोन चार्जर और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी देगी. किआ का कहना है कि सॉनेट कई सुरक्षा फीचर के साथ आएगी जिसमें 6 एयरबैग शामिल हैं.

p70lg3cc

किआ सोनेट में कई फीचर सेगमेंट में पहली बार देखे जाएंगे

0 Comments

ह्यून्दे वेन्यू की तरह की सोनेट में 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीज़ल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के विक्लप आएंगे. गियरबॉक्स विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (iMT) शामिल है.

लेटेस्ट न्यूज़