लॉगिन

केटीएम ने अपनी बाइक्स पर सर्विस और वारंटी 31 जुलाई तक बढ़ाई

सभी वारंटी और फ्री सर्विस जो पहले 31 मई तक वैध थीं, अब भारत में केटीएम और हुस्कवर्ना ग्राहकों के लिए 31 जुलाई, 2021 तक लागू रहेंगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 18, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    केटीएम इंडिया ने भारत में अपनी सभी मोटरसाइकिलों पर सर्विस और वारंटी अवधि को कोविड-19 महामारी के दौरान कई राज्यों में लगे लॉकडाउन के मद्देनजर बढ़ा दिया है. कंपनी का कहना है कि सभी KTM और Husqvarna बाइक्स पर वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि को 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ाया जाएगा. यह उन ग्राहकों के लिए लागू होगा जिनकी वारंटी और फ्री सर्विस 31 मई, 2021 तक वैध थीं. केटीएम ने आगे कहा है कि पूरे भारत में ब्रांड के प्रोबाइकिंग शोरूम ग्राहकों को यह लाभ पहुंचाएंगे.

    mo80qql8

    सभी KTM और Husqvarna बाइक्स पर वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि को 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ाया जाएगा. 

    इस पहल पर बात करते हुए, बजाज ऑटो (प्रोबाइकिंग) के अध्यक्ष सुमीत नारंग ने कहा, "महामारी की दूसरी लहर के कारण, विभिन्न राज्यों ने लॉकडाउन की घोषणा की है और हम जानते हैं कि ग्राहक अपने वाहनों की समय पर सर्विसिंग के लिए संघर्ष कर सकते हैं. कई वारंटी के लाभ इस अवधि के दौरान समाप्त हो सकते हैं. इसलिए, हमने सभी केटीएम और हुस्कवर्ना मॉडलों पर दो महीने की वारंटी और सर्विस का विस्तार किया है."

    न केवल केटीएम बल्कि हीरो मोटोकॉर्प, होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया, यामाहा और टीवीएस ने भी अपने ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विस की अवधि के विस्तार की घोषणा की है. निर्माता सक्रिय रूप से कोविड राहत कार्यों के लिए दान भी कर रहे हैं क्योंकि महामारी की दूसरी लहर देश की बड़ी आबादी पर घातक रही है.

    यह भी पढ़ें: KTM और हुस्कवार्ना मोटरसाइकिल की कीमतों में ₹ 9,728 तक बढ़ोतरी की गई

    पिछले महीने ही KTM और हुस्कवार्ना भारत में अपनी सभी मोटरसाइकिलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा कर थी. कीमतों में यह इज़ाफा मॉडल और बाइक के हिसाब से रु 1,792 से लेकर रु 9,728 तक किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें