लॉगिन

KTM की नई फेयर्ड बाइक RC 125 का टीज़र जारी, देशभर में शुरू हुई बुकिंग

KTM इंडिया नई KTM RC 125 फेयर्ड बाइक लॉन्च करने वाली है जिसकी तैयारियां कंपनी ने पूरी कर ली हैं. जानें कितनी है बाइक की अनुमानित कीमत?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    KTM इंडिया भारत में नई KTM RC 125 फेयर्ड बाइक लॉन्च करने वाली है जिसकी तैयारियां कंपनी ने पूरी कर ली हैं. ऑस्ट्रेलिया की इस बाइक निर्माता कंपनी ने इस मोटरसाइकल का टीज़र जारी किया है और भारत में अपनी सभी डीलरशिप पर बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है. देशभर के KTM शोरूम्स पर 5,000 रुपए टोकन मनी देकर आप KTM RC 125 बुक कर सकते हैं. इस बाइक की डिलिवरी संभवतः जुलाई 2019 के पहले सप्ताह से शुरू की जाएगी. जहां इस टीज़र में बाइक काफी दूर नज़र आ रही है, इस स्थिति में हम हल्के बदलावों की जानकारी उपलब्ध करा रहे हैं. KTM RC 125 के साथ ऑरेंज अलॉय व्हील्स और ब्लैक एंड ऑरेंज बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं.

    नई KTM RC 125 के साथ दमदार इंजन वाले RC मॉडल के कुछ पुर्ज़े दिए गए हैं, हालांकि बाइक का इंजन समान है जो 125 ड्यूक में दिया जाता है. 124cc का यह सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो 14.3 bhp पावर और 12 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. बाइक के अगले हिस्से में USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो अगले व्हील में 300mm का डिस्क और पिछले व्हील में 230mm का डिस्क ब्रेक लगाया गया है. KTM 125 ड्यूक की तर्ज़ पर KTM RC 125 के साथ सामान्य तौर पर सिंगल-चैनल एबीएस और रियर-लिफ्ट मिटिगेशन मुहैया कराया गया है.

    ये भी पढ़ें : बजाज अर्बनाइट की इलैक्ट्रिक स्कूटर टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, जानें कबतक होगी लॉन्च!

    दमदार KTM RC मॉडल्स से लेकर बाइक में डुअल प्रोजैक्टर लेंस हैडलैंप के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दिए हैं. छोटे आकार की इस RC में फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, क्लिप-ऑन हैंडलबार, अंडरबेली एग्ज़्हॉस्ट और समान बॉडीवर्क दिया है. KTM RC 125 की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 1.40 लाख रुपए है जो 125 डफ्यूक से लगभग 10,000 रुपए ज़्यादा है, वहीं बाइक KTM RC 200 से सस्ती है. अगर आप एंट्री-लेवल की कोई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं या बजट में रहकर KTM खरीदना चाहते हैं तो यह बेहतरीन विकल्प है और KTM इंडिया की इस बाइक का इंजन भी दमदार है. इस कीमत पर KTM RC 125 का मुकाबला यामाहा R15 V3 से होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय केटीएम मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें