लॉगिन

महिंद्रा बोलेरो सिटी पिक-अप हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 7.97 लाख

बोलेरो एक्स्ट्रा स्ट्रॉन्ग और बोलेरो एक्स्ट्रा लॉन्ग के बाद महिंद्रा बोलेरो पिक-अप रेंज में न्यू बोलेरो सिटी पिक-अप तीसरा कमर्शियल मॉडल है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने अपनी बोलेरो पिक-अप रेंज का विस्तार एक नए सिटी वेरिएंट की शुरुआत के साथ किया है. रु. 7.97 लाख (एक्स-शोरूम, मुंबई) की कीमत पर, बोलेरो सिटी पिक-अप 1,500 किलोग्राम की पेलोड क्षमता के साथ आता है. महिंद्रा ने अपने नए पिक-अप ट्रक में कई बेहतरीन फीचर्स का दावा किया है. महिंद्रा का कहना है कि संकरी और भीड़-भाड़ वाली गलियों में यह आसानी से निकल सकता है क्योंकि अपने अन्य मॉडलों की तुलना में बोलेरो सिटी का बोनट छोटा है. कंपनी का कहना है कि वह नए एडिशन के साथ लास्ट-मील डिलेवरी सेवाओं और स्टैंड ऑपरेटरों के साथ छोटे और मध्यम स्तर के व्यवसायियों के मिश्रण को लक्षित कर रही है.

    यह भी पढ़ें: स्कॉर्पियो-एन की मजबूती को लेकर बोले आनंद महिंद्रा, "इसे उड़ाने के लिए रोहित शेट्टी को चाहिये होगा परमाणु बम"

    0s7g85eg
    महिंद्रा का कहना है कि बोलेरो सिटी पिक-अप की पेलोड क्षमता 1,500 किलोग्राम है

    इस अवसर पर बोलते हुए, हरीश लालचंदानी, वीपी-मार्केटिंग, महिंद्रा ऑटोमोटिव ने कहा, “ग्राहक केंद्रितता और बाजार अंतर्दृष्टि पर हमारा गहरा ध्यान, हमें ऐसे उत्पादों को विकसित करने में सक्षम बनाता है जो हमारे समझदार ग्राहकों की बहुमुखी जरूरतों के लिए सबसे ज्यादा उपयुक्त हैं. हमें अपनी बेहद सफल बोलेरो पिक-अप रेंज में एक और अतिरिक्त पेशकश करते हुए खुशी हो रही है - नई बोलेरो सिटी पिक-अप जो इंट्रासिटी ट्रांसपोर्टेशन के लिए बेहद उपयुक्त है."

    b9upir4o
    बोलेरो सिटी पिक-अप को अन्य वेरिएंट की तुलना में बड़ी को-पैसेंजर सीट मिलती है

    बोलेरो सिटी महिंद्रा द्वारा लंबे समय से चलने वाले 2.5-लीटर m2Di डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 65 bhp और 195 Nm का टार्क पैदा करती है. अपने अन्य मॉडलों की तुलना में, सिटी पेपर पर सबसे कम शक्तिशाली मॉडल है, जिसमें एक्स्ट्रा लॉन्ग और एक्स्ट्रा स्ट्रॉन्ग 75 बीएचपी और 200 एनएम का मजबूत विकास करता है. हालांकि ट्रेड-ऑफ ईंधन अर्थव्यवस्था एक ऐसी चीज़ है जिसमें महिंद्रा सेगमेंट-17.2 किमी/लीटर के माइलेज के दावे के साथ अग्रणी है.

    महिंद्रा का कहना है कि उसने केबिन के अंदर नई बोलेरो सिटी में कुछ बदलाव किए हैं, जिसमें इसे एक बड़ी को-पैसेंजर सीट देना शामिल है. बोलेरो सिटी पिक-अप 3 साल/1 लाख किमी की वारंटी के साथ मानक के रूप में आएगा, कंपनी का दावा है कि इसकी रखरखाव लागत न्यूनतम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें