लॉगिन

महिंद्रा ने समुद्री तूफान यास से निपटने के लिए बनाई टास्क फोर्स

महिंद्रा ने आपातकालीन सड़क सर्विस टीमों को गठन किया है जो प्रभावित वाहनों की सहायता के लिए हाई अलर्ट पर हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा चक्रवात यास के खिलाफ कमर कस रही है, जिसके ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटों से टकराने की भविष्यवाणी की गई है. इससे निपटने के लिए कार निर्माता ने एक 'रिलीफ टास्क फोर्स' बनाई है जो प्रभावित क्षेत्रों में महिंद्रा वाहन मालिकों को तुरंत सहायता देने के लिए तैयार रहेगी. कंपनी ने समर्पित आपातकालीन सड़क सर्विस दल नियुक्त किए हैं जो प्रभावित वाहनों का समर्थन करने के लिए हाई अलर्ट पर हैं. महिंद्रा वाहनों के लिए 50 किमी के दायरे में मुफ्त टोइंग सेवा भी देगी जो वर्तमान में कंपनी की रोड साइड असिसटेंस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हैं.

    8cd40i9o

    महिंद्रा वाहनों के लिए 50 किमी के दायरे में मुफ्त टोइंग सेवा भी देगी.

    कंपनी ने महिंद्रा के सभी सर्विस सेंटरों को पहले ही अलर्ट कर दिया है और प्रभावित वाहनों को नज़दीकी सर्विस सेंटर तक पहुंचाने के उपाय सक्रिय रूप से किए गए हैं. कंपनी ने अपने ग्राहकों से वाहन से सभी कीमती चीज़ों को हटाकर आने वाले तूफान और भारी वर्षा के खिलाफ सावधानी बरतने का आग्रह किया है. साथ ही यह भी कहा है कि वाहनों को एसी जगह पार्क किया जाए जहां जल-भराव की संभावना कम हो.

    यह भी पढ़ें: चक्रवात Tauktae: जलभराव में कैसे रखें अपनी कार का ख़्याल language

    इसके अलावा, राहत कार्य बल ने महिंद्रा इंश्योरेंस ब्रोकर्स लिमिटेड (एमआईबीएल) के साथ सहयोग किया है ताकि लॉकडाउन के बाद सर्विस सेंटर पर बीमा के दावों से निपटाने का काम तेज़ी से किया जा सके. कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि सभी महिंद्रा डीलरशिप स्थानीय सरकारों के नियमों के अनुसार काम कर रही हैं और COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए हर तरह की सुरक्षा सावधानी बरत रहीं है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें