लॉगिन

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज़ ने टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशंस के साथ साझेदारी की

महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ एक नए सौदे के तहत, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज अब टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन की सहायक कंपनी बन जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी सर्विस कपनी, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज़ (MFCSL) को एकीकृत करने के लिए ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट प्लेयर TVS ऑटोमोबाइल सॉल्यूशंस के साथ एक नई साझेदारी करने की घोषणा की है. सौदे के हिस्से के रूप में, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज़ अब टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन की सहायक कंपनी बन जाएगी, जबकि बदले में, महिंद्रा टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन में हिस्सेदारी सुरक्षित करेगी. महिंद्रा का कहना है कि यह कदम दोनों कंपनियों को "भारत में अत्यधिक ऑटोमोबाइल आफ्टरमार्केट सेवाओं को व्यवस्थित करने में मदद करेगा." यह साझेदारी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस सर्विसेज को 'myTVS' के साथ लाएगी, जो एक स्वतंत्र ऑटोमोबाइल आफ्टरमार्केट ब्रांड है.

    o39j5tpk

    टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन अगले 18-24 महीनों में 10,000 से अधिक गैरेज अपने नेटवर्क में लाएगी.

    महिंद्रा ग्रुप के मोबिलिटी सर्विसेज़ सेक्टर के अध्यक्ष वीएस पार्थसारथी ने कहा, '' मुझे विश्वास है कि कंसॉलिडेशन, स्केल और फिजिटल सॉल्यूशंस कंपनी के साथ-साथ इंडस्ट्री के लिए ग्रोथ का अगला चरण होगा. टीवीएस एएसपीएल जैसा एक मजबूत भागीदार हमारी विरासत को आगे ले जाने में मदद करेगा और कंपनी को बेहतर बनाएगा. मैं अपने फ्रेंचाइजी और कर्मचारियों के जुनून की सराहना करता हूं और यात्रा के इस अगले चरण को शुरू करने के लिए उनका समर्थन चाहता हूं."

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने फॉर्मूला ई-रेसिंग के लिए उतारी नई इलेक्ट्रिक कार

    TVS ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन का कहना है कि myTVS के साथ, उसने विशेष रूप से दक्षिण भारत में 2,500 से अधिक गैरेज के लिए एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म और इकोसिस्टम बनाया है, और MFCSL के साथ, कंपनी का उद्देश्य अखिल भारतीय डिजिटल जगह बनाना है. टीवीएस ऑटोमोबाइल सॉल्यूशन का कहना है कि वह अगले 18-24 महीनों में 10,000 से अधिक गैरेज अपने नेटवर्क में लाएगी. एमएफसीएल के पास देश में 475+ फ्रैंचाइज़ी साझेदारों का पैन-इंडिया नेटवर्क है और 100 से अधिक डिस्ट्रिब्यूटरों के साथ यह 25 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों के 350 से अधिक शहरों में मौजूद है. इस साझेदारी के साथ, टीवीएस एएसएल पूरे देश में 24 घंटे के भीतर सेवा या पुर्जों की डिलीवरी का वादा कर रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें