लॉगिन

महिंद्रा फर्सट च्वॉइस व्हील्स की 24 अक्टूबर को 50 नई डीलरशिप की शुरुआत

महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स एक ही दिन में 50 पहले से इस्तेमाल की गई कारों की डीलरशिप खोलेगी. यह स्टोर प्रमुख महानगरों और छोटे शहरों में फैले हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ग्रुप की मल्टी-ब्रांड पुरानी-कारों के कारोबार वाली कंपनी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स लिमिटेड (MFCWL) एक ही दिन में 50 नई डीलरशिप का उद्घाटन करेगी. कंपनी की योजना 24 अक्टूबर, 2020 को यह नए शोरूम खोलने की है, और इससे ब्रांड की देश भर में उपस्थिति और बढ़ जाएगी. 50 नए स्टोर प्रमुख महानगरों के साथ-साथ दिल्ली, कोलकाता, नवी मुंबई, चेन्नई, चंडीगढ़, पटना और कई अन्य शहरों में स्थित होंगे. इस साल ब्रांड के लिए यह दूसरा ऐसा दिन है, जिसमें एक ही दिन में कई आउटलेट खोले जाएंगे. एक ही दिन में 50 डीलरशिप का उद्घाटन ऐसे समय में सामने आया है जब ऑटो सेक्टर कोरोना महामारी के प्रभाव से उभर रहा है.

    f33bt6v

    MFCWL ने पहले 30 जून, 2020 को एक ही दिन में 34 स्टोरों का उद्घाटन किया था.

    नए स्टोर्स के लॉन्च पर बोलते हुए, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स के सीईओ, आशुतोष पांडे ने कहा, 'मेरे लिए 50 स्टोर्स का लॉन्च देखना एक गर्व का क्षण है. हालांकि यह निश्चित रूप से कोरोना की दुनिया में इस्तेमाल की गई कारों की क्षमता को दर्शाता है, लेकिन इससे भी यह खुलासा भी होता है कि ग्राहक अपनी कार खरीद के दौरान भरोसा ढूढ रहे हैं. महिंद्रा ब्रांड की साझेदारी और फ्रेंचाइजी भागीदारों की स्थानीय विशेषज्ञता प्रभावी रूप से बाजार को व्यवस्थित करने और ग्राहकों की सर्वोत्तम सेवा के लिए एक आदर्श संयोजन है."

    यह भी पढ़ें: Exclusive: महिंद्रा फर्स्ट चॉइस व्हील्स ने लॉन्च की हैदराबाद की सबसे बड़ी इस्तेमाल की गई कारों की डीलरशिप

    brf3s6k

    कंपनी अपने कुल डीलरशिप नेटवर्क को साल के अंत तक लगभग 1100 आउटलेट तक विस्तारित करने की योजना बना रही है.

    MFCWL ने पहले 30 जून, 2020 को एक ही दिन में 34 स्टोरों का उद्घाटन किया था. कंपनी की तेज वृद्धि कार सेक्टर में संगठित खिलाड़ियों की आवश्यकता और COVID-19 युग के बाद के समय में व्यक्तिगत गतिशीलता की बढ़ती आवश्यकता के साथ आती है. कंपनी अपने कुल डीलरशिप नेटवर्क को साल के अंत तक लगभग 1100 आउटलेट तक विस्तारित करने की योजना बना रही है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें