लॉगिन

महिंद्रा जीतो छोटे कमर्शियल वाहन ने 2 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया

पहली बार 2015 में लॉन्च किया गया था, कंपनी ने पूरे देश में महिंद्रा जीतो की 2 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं. सितंबर 2022 तक, जीतो के पास छोटे कर्मिशियल वाहन सेगमेंट में 17 प्रतिशत की उच्च बाजार हिस्सेदारी है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने जीतो छोटे कमर्शियल वाहन (एससीवी) के साथ बिक्री में एक नया मील का पत्थर हासिल करने की घोषणा की है. पहली बार इसे 2015 में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने पूरे देश में महिंद्रा जीतो की 2 लाख से अधिक इकाइयां बेची हैं. कंपनी का कहना है कि जीतो रेंज, जो मुख्य रूप से अंतिम मील डिलेवरी के लिए उपयोग किये जातें है, इस सेगमेंट में बहुत लोकप्रिय है और कई ई-कॉमर्स कंपनियों ने इसे अपने बेड़े में शामिल किया है. वास्तव में, महिंद्रा का कहना है कि जीतो ने लॉन्च के बाद से महिंद्रा की स्थिति को अंतिम मील डिलेवरी खंड के रूप में मजबूत किया है.

    यह भी पढ़ें: नया महिंद्रा जीतो प्लस सीएनजी 400 SCV भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 5.26 लाख

    महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के एससीवी डिवीजन के बिजनेस हेड, अमित सागर ने कहा, “जीतो रेंज ने महिंद्रा की प्रतिबद्धता को सफलतापूर्वक बरकरार रखा है और 2 लाख से अधिक ग्राहकों को समृद्धि लाते हुए उच्च लाभ और उच्च लाभ के ब्रांड के वादे को पूरा किया है. हमने परिवहन उद्योग की उभरती चुनौतियों की पहचान की और अंतर और शहर के भीतर परिवहन के लिए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए काम किया. महिंद्रा दो दशकों से अधिक समय से एससीवी सेगमेंट में मार्केट लीडर है. हम अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए नई पेशकशें लाना जारी रखेंगे और हम भारी मांग को पूरा करने के लिए उत्पादन भी बढ़ा रहे हैं. मैं ब्रांड के भविष्य को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इस मुकाम तक पहुंचने में हमारी मदद करने वाले प्रत्येक ग्राहक को धन्यवाद देना चाहता हूं."

    Mahindraमहिंद्रा जीतो एससीवी डीजल, पेट्रोल और पेट्रोल+सीएनजी इंजन विकल्पों में पेश किया गया है और दो डेक आकारों में आता है - 6 फीट और 7.4 फीट

    कंपनी का दावा है कि जीतो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ माइलेज, कम रखरखाव, श्रेणी में अग्रणी आराम और स्टाइलिंग, सरल गतिशीलता, और पैसे की बचत के लिए सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च लाभ होता है. सितंबर 2022 तक, जीतो के पास एससीवी सेगमेंट में 17 प्रतिशत की उच्च बाजार हिस्सेदारी है.

    महिंद्रा जीतो एससीवी डीजल, पेट्रोल और पेट्रोल+सीएनजी इंजन विकल्पों में पेश किया जाता है और दो डेक आकारों में आता है - 6 फीट और 7.4 फीट. हाल ही में, महिंद्रा ने अपने लाइन-अप में जीतो प्लस सीनएच 400 को भी शामिल किया है, जिसे महिंद्रा के अत्याधुनिक जहीराबाद प्लांट से बनाकर तैयार किया गया था. यह वाहन 35.1 किमी/किलोग्राम के माइलेज के साथ 400 किलोमीटर तक की रेंज पेश करने का दावा करता है. SCV 650 किग्रा की भार वहन क्षमता भी प्रदान करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें