लॉगिन

सबसे पहली महिंद्रा थार की नीलामी Rs. 1.11 करोड़ की बोली पर बंद हुई

महिंद्रा नीलामी में जुटाई गई राशि के बराबर अपनी तरफ से भी योगदान देगी, यानि कोरोना राहत के लिए रु 2.22 करोड़ तय हो गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    आज सुबह ही सबसे पहली थार या थार#1 के लिए बोली रु 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई थी. बोली लगाने का आज आखिरी दिन था, इसलिए नीलामी के अंतिम कुछ घंटों में काफी हलचल देखने को मिली और बोली की रक्म बढ़ती रही. पहले दिल्ली के आकाश मिंडा ने इसे रु 1 करोड़ के पार ले गए और इसके बाद मि़डनापुर के अभिषेक दत्ता ने रु 1.07 करोड़ की बोली लगाई. लेकिन कुछ ही घंटे बचे थे जब चेन्नई के अरुण ने थार#1 के लिए रु 1.09 करोड़ की बोली लगा डाली. लेकिन अंत में आकाश मिंडा ही थे जिन्होंने अंतिम पलों में सबसे बड़ी बोली लगाई जिसका मूल्य था रु 1.11 करोड़.

    g8uhf4ng

    विजेता की आधिकारिक घोषणा 2 अक्टूबर को की जाएगी, जिस दिन थार के लिए कीमतों का ऐलान भी होगा.

    थार#1 के लिए कुल 5,444 लोगों ने रेजिस्ट्रेशन करके रुचि दिखाई. विजेता की घोषणा 2 अक्टूबर को की जाएगी, जिस दिन थार के लिए कीमतों का ऐलान होगा. यह अपनी तरह की अकेली थार होगी जिसमें Thar#1 बैज के साथ, वाहन के मालिक के नाम के पहले अक्षर भी छपे होंगे. साथ ही डैशबोर्ड और सीटों पर सीरियल नंबर '1' लिखा जाएगा. जीतने वाली बोली के चुनने के लिए नई थार के पांच वेरिएंट और छह रंग विकल्प होंगे.

    यह भी पढ़ें: नई महिंद्रा थार एसयूवी का रिव्यू और ऑफ-रोड टेस्ट

    mj9bl1fg

    carandbike.com पर थार#1 के लिए बोलियां 24 सितंबर से लगनी शुरू हुई थी.

    जैसा कि हमने आपको पहले बताया था, थार#1 की नीलामी एक अच्छे कारण के लिए की गई है. कार का मालिक कोरोना राहत कार्य जैसे नेक काम में योगदान देगा. महिंद्रा नीलामी में जुटाई गई राशि के बराबर अपनी तरफ से भी योगदान देगा, यानि कोरोना राहत का समर्थन के लिए रु 2.22 करोड़ तय हो गए हैं. पहली कार का मालिक तीन संगठनों में से दान के लिए किसी एक को चुन सकता है. इसमें खाद्य और कृषि क्षेत्र में काम करने वाली Naandi Foundation, ग्रामीण इलाकों में काम में लगी Swades Foundation और पीएम केयर फंड शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें