लॉगिन

महिंद्रा ने पेश किया नया ब्रांड लोगो, इसे पाने वाली पहली कार बनेगी XUV700

जल्द आने वाली Mahindra XUV700 कंपनी के नए Twin Peaks लोगो पाने वाली पहला मॉडल होगी, जबकि कंपनी लाइन-अप में अन्य SUVs में भी इसे लगाया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई ब्रांड पहचान का खुलासा किया है, जिसमें एक नया लोगो भी शामिल है, जिसे विशेष रूप से कंपनी के एसयूवी पोर्टफोलियो के लिए डिज़ाइन किया गया है. कार निर्माता का कहना है कि नई पहचान नए ज़माने की एसयूवी के निर्माता बनने के महिंद्रा की कोशिश के अनुरूप है. आगामी महिंद्रा XUV700 कंपनी के नए Twin Peaks लोगो को पाने वाली पहला मॉडल होगी, जबकि कंपनी के लाइन-अप में अन्य SUVs को भी यही लोगो मिलेगा. पूरी ब्रांड पहचान महिंद्रा डिज़ाइन टीम द्वारा तैयार की गई है, और कंपनी का कहना है कि यह एक नई महिंद्रा को दर्शाती है.

    uu952ut

    महिंद्रा XUV700 एसयूवी को देश में जल्द ही पेश किया जाएगा.

    नए ब्रांड लोगो और पहचान का परिचय देते हुए, राजेश जेजुरिकर, कार्यकारी निदेशक, ऑटो और फार्म सेक्टर, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, "हमारी नई पहचान इस चीज की प्रतीक है हम रोमांच के लिए एक ख़ास एसयूवी ब्रांड बनाने के लिए तैयार हैं. यह स्वतंत्रता की शक्तिशाली भावना को जगाने के लिए डिज़ाइन की गई है."

    महिंद्रा का दावा है कि नया ब्रांड लोगो 'एक्सप्लोर द इम्पॉसिबल' सोच से प्रेरणा लेता है और नई चुनौतियों का सामना करने की क्षमता को दर्शाता है. नए लोगो में दो चरम एक साथ आ रहे हैं यह दिखाते हैं कि कैसे चट्टानों जैसे सबसे कठिन पदार्थ को हवा और पानी जैसी प्रकृति की नरम शक्तियों द्वारा चिकने और आकार दिए जाते हैं.

    यह भी पढ़ें: टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के लिए नीरज चोपड़ा को उपहार में मिलेगी महिंद्रा XUV700

    नई ब्रांड पहचान के बारे में बात करते हुए, प्रताप बोस, ईवीपी और मुख्य डिजाइन अधिकारी, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, "पहचान के परिवर्तन के पीछे का विचार उस मुक्ति की भावना को व्यक्त करना है, कि आप जहां चाहें वहां जा सकते हैं."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें