लॉगिन

महिंद्रा XUV700 को मिलेंगे सेगमेंट में पहली बार देखे गए स्मार्ट डोर हैंडल

महिंद्रा ने जल्द आने वाली एक्सयूवी700 फ्लैगशिप एसयूवी का एक नया टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें स्मार्ट डोर हैंडल लगे हैं, जो सेगमेंट में पहली बार देखे गए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा XUV700 आने वाले हफ्तों में देश में बिक्री पर जाएगी. कंपनी के मुताबिक नई फ्लैगशिप एसयूवी सेगमेंट में पहली बार देखे गए कई फीचर्स के साथ आएगी. कार निर्माता पिछले कुछ हफ्तों से एसयूवी के प्रमुख फीचर्स की एक झलक दे ऱही है, जिसमें ऑटो बूस्टर हेडलैंप और पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं. पिछले हफ्ते पर्सनलाइज्ड सेफ्टी अलर्ट फीचर का खुलासा करने के बाद, महिंद्रा ने अब अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर स्मार्ट डोर हैंडल्स के बारे में बताया है. कार निर्माता का दावा है कि यह फीचर सेगमेंट में पहली बार देखा जाएगा.

    undefined

    पिछली जासूसी तस्वीरों के आधार पर हम कह सकते हैं कि एसयूवी एलईडी डीआरएल के साथ आक्रामक दिखने वाले एलईडी हेडलैंप, सिग्नेचर-स्टाइल क्रोम ग्रिल, बड़े अलॉय व्हील और सी-आकार के रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स के साथ आएगी. कैबिन में एसयूवी को डिजिटल कंसोल और इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दो स्क्रीन, मेमोरी फ़ंक्शन के साथ अगली इलेक्ट्रिक सीटें, ड्राइव मोड, इंजन स्टार्ट-स्टॉप और लेवल 1 ऑटोनॉमस ड्राइविंग मिलने की उम्मीद है.

    gp35s4c8

    XUV700 बाज़ार में XUV500 की जगह लेगी जो अभी बिक्री पर है.

    कार की पेट्रोल और डीजल के विकल्प के साथ पेश किए जाने की संभावना है. पेट्रोल नया 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन हो सकता है और डीज़ल एक नया 2.0-लीटर इंजन जिस पर कंपनी काम कर रही है. दोनों इंजनों को मैनुअल के अलावा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम के साथ पेश की जाने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने जारी की नई बोलेरो निओ की झलक, भारत में जल्द लॉन्च होगी SUV

    XUV700 बाज़ार में XUV500 की जगह लेगी जो अभी बिक्री पर है. महिंद्रा ने 2026 तक कुल 9 नए मॉडल पेश करने की योजना बनाई है. इसमें नई-जेन स्कॉर्पियो, 5-दरवाज़ों वाली थार और नई बोलेरो के अलावा नए बॉर्न ईवी प्लेटफॉर्म पर बने इलेक्ट्रिक वाहन शामिल होंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें