लॉगिन

महिंद्रा की 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' पहल अब आठ शहरों में

महिंद्रा ने अब चेन्नई में 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' (O2W) सेवा कार्यक्रम का विस्तार किया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इस महीने की शुरुआत में महिंद्रा ने महाराष्ट्र में 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' (O2W) कार्यक्रम शुरू किया था, ताकि प्लांट से अस्पतालों और अन्य चिकित्सा सुविधाओं तक चिकित्सा ऑक्सीजन को तेज़ी से पहुंचाया जा सके. कंपनी ने धीरे-धीरे देश के अन्य हिस्सों जैसे दिल्ली और एनसीआर, पंजाब और हैदराबाद में इस पहल का विस्तार किया. और अब यह देश के आंठवें शहर यानि चेन्नई पहुंच गई है. इस विकास की पुष्टि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की.

    undefined

    अपने ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने कहा, "महिंद्रा लॉजिस्टिक्स की  ऑक्सीजन ऑन व्हील्स चेन्नई में शुरु हो गई है. हम अस्पतालों और चिकित्सा केंद्रों में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने के लिए अपने 8वें शहर में आ गए हैं. हम और अधिक स्थानों को जोड़ते रहेंगे क्योंकि हम एक साथ दूसरी लहर से लड़ रहे हैं."

    आनंद महिंद्रा ने आगे बताया कि ऑक्सीजन ऑन व्हील्स अब 8 शहरों में 1,000 से अधिक ट्रिप के साथ 23,000 सिलेंडर पहुंचा चुकी है. वर्तमान में, मुंबई, पुणे, नासिक, नागपुर, हैदराबाद, पंजाब और दिल्ली-एनसीआर जैसे शहरों में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने के लिए 100 से अधिक महिंद्रा वाहनों को सेवा में लगाया गया है. कंपनी ने इस सार्वजनिक सेवा को करने के लिए बोलेरो पिक-अप ट्रकों को लगाया है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने किसानों के लिए शुरू किया एम-प्रोटैक्ट कोविड प्लान, ₹ 1 लाख तक लाभ

    राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, तमिलनाडु ने मंगलवार को 33,059 नए कोविड​​​​-19 मामले दर्ज किए, जिनमें से लगभग एक तिहाई मामले चेन्नई क्षेत्र में दर्ज किए गए. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में पिछले 24 घंटों में 2.67 लाख से अधिक सकारात्मक मामले सामने आए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें