लॉगिन

महिंद्रा ने किसानों के लिए शुरू किया एम-प्रोटैक्ट कोविड प्लान, Rs. 1 लाख तक लाभ

नए ग्राहकों के लिए केंद्रित इस प्लान में कंपनी किसानों की मदद करना चाहती है जहां पूरा देश कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के कृषि उपकरण सेक्टर ने रविवार को आधिकारिक तौर पर भारतीय किसानों के लिए एम-प्रोटैक्ट कोविड प्लान पेश किया है. नए ग्राहकों के लिए केंद्रित इस प्लान में कंपनी इस चुनौतीपूर्ण समय में किसानों की मदद करना चाहती है जहां पूरा देश कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है. ऐसे में नए महिंद्रा ट्रैक्टर के ग्राहकों और उनके परिवार को संक्रमण होने पर उनके बचाव की नीति कंपनी ने बनाई है. यह प्लान महिंद्रा ट्रैक्टर्स की पूरी रेन्ज पर उपलब्ध कराया जा रहा है और सिर्फ मई 2021 में ट्रैक्टर की खरीद पर यह सुविधा ग्राहकों को दी जाएगी.

    b3gl0qboसिर्फ मई 2021 में ट्रैक्टर की खरीद पर यह सुविधा ग्राहकों को दी जाएगी

    एम-प्रोटैक्ट कोविड प्लान के अंतर्गत महिंद्रा अनोखी कोविड मेडिक्लेम पॉलिसी के ज़रिए ग्राहकों को रु 1 लाख तक कवर देगी, इसमें घर में रहकर कोविड से जंग लड़ने वालों को भी फायदा पहुंचाया जाएगा. इसके अलावा कोविड-19 के इलाज में लगने वाली राषि के लिए प्री-अप्रूव्ड लोन की व्यवस्था भी यहां की गई है. बदकिस्मती से ग्राहक की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर यह लोन महिंद्रा लोन सुरक्षा द्वारा कवर भी होगा.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा मराज़ो ऑटोमैटिक भारत में जल्द होगी लॉन्च, KUV100 पर भी मिली सफाई

    इस बारे में बात करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के फार्म इक्विपमेंट सैक्टर के प्रेसिडेंट, हेमंत सिक्का ने कहा कि, “महिंद्रा में हम ग्राहकों का खयाल रखते हैं और कोविड-19 महामारी में जिन्हें सबसे ज़्यादा मदद चाहिए, उन लोगों के लिए कंपनी ने कई सारे कदम उठाए हैं. हमारा नया एम-प्रोटैक्टिव कोविड प्लान एक नई पहल है जो किसानो को लक्ष्य बनाकर शुरू किया गया है. एम-प्रोटैक्ट में हमे कोविड-19 से होने वाली परेशानियों में किसानों की मदद करने का मौका मिला है. इस प्लान से हमारी उम्मीद है कि किसान और उनके परिवार को बेहतर स्वास्थ्य लाभ मिलेगा.”

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें