लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने फ्लीट और टैक्सी मालिकों के लिए शुरू किया सर्विस कैंप

इस कैंपेन में टैक्सी चालकों के वाहनों की मुख्य परेशानियों का हल किया जाएगा जो कंपनी का लक्ष्य है. जानें सर्विस सेंटर पर मुफ्त में की जाएगी कितनी जांच?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 14, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी ने टैक्सी कोटे के मालिकों के लिए सर्विस कैंप आयोजित करने की घोषणा की है. यह सर्विस कैंप आज से देशभर की सभी मारुति सुज़की वर्कशॉप पर शुरू कर दिया गया है. कंपनी का कहना है कि टैक्सी मालिकों के वाहन ज़्यादा चलाए जाते हैं, ऐसे में उनके वाहनों को लगातार मरम्मत देना बड़ी ज़रूरत होती है. इस कैंपेन में टैक्सी चालकों के वाहनों की मुख्य परेशानियों का हल किया जाएगा जो कंपनी का लक्ष्य है. मारुति सुज़ुकी ने फ्लीट टैक्सी मालिकों को यह सलाह दी है कि वह अपने नज़दीकी अधिक्रत मारुति सुज़ुकी सर्विस सेंटर पहुंचें और अपने वाहन का मुफ्त में हेल्थ चेकअप करवाएं और बाकी बेनिफिट का फायदा उठाएं.

    ये भी पढ़ें : Exclusive: मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा के पेट्रोल मॉडल का लॉन्च इस साल के अंत तक

    इस मुफ्त और व्यापक वाहन चेकअप में कार का एसी, ब्रेक्स, क्लच, सस्पेंशन और बैटरी की जांच की जाएगी. इसके अलावा गर्मी की छुट्टियां आ रही हैं तो जून और जुलाई के महीने में सारे टैक्सी चालक और मालिकों के वाहन बेहतर स्थिति में हों. यह कैंप कंपनी ने पिछले साल से शुरू किया है और शुरू होते ही इस कैंप में 48,000 वाहनों की जांच की गई थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें