लॉगिन

मारुति सुज़ुकी के मानेसर प्लांट का एक कर्मी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया

कंपनी ने इस बात की जानकारी शनिवार को दी, कर्मचारी के टेस्ट की रिपोर्ट शुक्रवार को सामने आई और शनिवार तक दूसरे संक्रमण की संभावना थी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    हरियाणा के मानेसर शहर में स्थित मारुति सुज़ुकी के कारख़ाने में काम करना वाला एक कर्मचारी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. कंपनी ने इस बात की जानकारी शनिवार को दी. कंपनी के एक प्रतिनिधि ने एक बयान में कहा कि कर्मचारी के टेस्ट की रिपोर्ट शुक्रवार को सामने आई और शनिवार तक दूसरे संक्रमण की संभावना थी. बयान में कहा गया है कि इस कर्मचारी की हालत ठीक है और उसे हस्पातल में भर्ती करा दिया गया है. यह कर्मचारी 15 मई के बाद से काम पर नहीं आ रहा था क्योंकि उसका घर कंटेंमेंट ज़ोन में आ गया था.

    5kfl2au

    कंपनी सरकार द्वारा जारी किए सभी सुरक्षा और सफाई दिशानिर्देशों का पालन कर रही है.

    कंपनी के एक प्रतिनिधि ने कहा, "सभी अन्य कर्मचारी जो कोरोना पॉज़िटिव हुए व्यक्ति के संपर्क में आ सकते थे, उन्हें अपने घर में आईसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है,". कंपनी का कहना है कि कोरानावायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी किए सभी सुरक्षा और सफाई दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस लॉकडाउन: मारुति सुज़ुकी ने गुरुग्राम प्लांट में कामकाज फिर शुरू किया

    मारुति ने पिछले सप्ताह मानेसर कारख़ाने में कामकाज फिर से शुरू किया था. भारत सरकार द्वारा मार्च में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन लागू करने के बाद कार कंपनी ने देश भर में गाड़िआं बनाना और बेचना रोक दिया था. हरियाणा में मारुति सुज़ुकी के दो कारख़ाने हैं जो गुरुग्राम और मानेसर में हैं. यह दोनो ही दिल्ली से कुछ ज़्यादा दूर नहीं हैं. मानेसर में कंपनी स्विफ्ट, डिजायर और सेलेरियो जैसी कारों का निर्माण करती है. मारुति सुज़ुकी, जिसमें जापान की सुज़ुकी मोटर कॉर्प की बहुमत हिस्सेदारी है भारत के कार बाज़ार की मार्केट लीडर है. कंपनी का देसी कार बाजार में 50% का बड़ा हिस्सा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें