लॉगिन

मारुति सुजुकी ने 5 नए शहरों में लॉन्च किया अपना कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम

मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब नेटवर्क में जोड़े गए 5 नए शहरों में शामिल हैं - चंडीगढ़, लुधियाना, लखनऊ, नागपुर और विशाखापत्तनम। यह भारत के 25 शहरों में मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब के कुल नेटवर्क कवरेज का विस्तार करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    मारुति सुजुकी इंडिया ने 5 नए शहरों में अपना कार सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म मारुति सुजुकी सब्सक्रिप्शन लॉन्च करने की घोषणा की है. इसके साथ, कंपनी का सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम अब देश भर के 25 शहरों में मौजूद है और 5 नए शहर हैं. चंडीगढ़, लुधियाना, लखनऊ, नागपुर और विशाखापत्तनम. इन 5 नए शहरों में मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब को उसके सब्सक्रिप्शन पार्टनर्स एएलडी ऑटोमोटिव और क्विकलीज के सहयोग से मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म पर पेश किया जाएगा. कंपनी अपने एक या अधिक सब्सक्रिप्शन पार्टनर्स के माध्यम से मारुति सुजुकी के वाहनों की पूरी रेंज के लिए व्हाइट प्लेट सब्सक्रिप्शन की पेशकश कर रही है. सदस्यता अवधि 12 से 48 महीने तक हो सकती है.

    यह भी पढ़ें: 5 दरवाज़ों वाली मारुति सुजुकी जिम्नी को लद्दाख में टैस्टिंग के दौरान देखा गया

    इस नए विकास के बारे में बात करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी, मार्केटिंग और बिक्री, शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "दो साल पहले इसकी शुरुआत के बाद से मारुति सुजुकी सदस्यता कार्यक्रम को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. सदस्यता कार्यक्रम अच्छी तरह से अनुकूल है आज की एसेट-लाइट पीढ़ी के लिए जो लचीले खरीद निर्णय पसंद करते हैं. इसलिए मैं मारुति सुजुकी के नए विस्तार की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं 5 नए शहरों की सदस्यता लें. यह हमारे सदस्यता कार्यक्रम का कुल कवरेज को 25 शहरों तक ले जाता है. नई साझेदारी और शहर के विस्तार के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों को अधिक आसानी और सुविधा के साथ सर्विस देने के लिए तत्पर हैं."

    Whatsमारुति सुजुकी महिंद्रा फाइनेंस और माइल्स द्वारा ओरिक्स, एएलडी ऑटोमोटिव, क्विकलीज जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी में कार सदस्यता प्रदान करती है

    मारुति सुजुकी इंडिया ने सब्सक्रिप्शन व्यवसाय की देखभाल के लिए कंपनियों के एक समूह के साथ भागीदारी की है, जिसका नाम है - ओरिक्स, एएलडी ऑटोमोटिव, क्विकलीज़ बाय महिंद्रा फाइनेंस और माइल्स है.  ग्राहक अपने पसंदीदा मारुति सुजुकी वाहन का चयन कर सकते हैं और उन्हें एक निश्चित टेनेयोर के लिए अपनी सुविधा अनुसार ले सकते हैं. मासिक किराये के शुल्क के लिए उन सभी को एक सफेद नंबर प्लेट वाली कार मिलेगी, जिसमें सड़क के किनारे सहायता के साथ वाहन की कीमत, पंजीकरण और आरटीओ खर्च, बीमा, सेवा और रखरखाव शामिल होगा. मारुति सुजुकी सब्सक्राइब ग्राहकों के नाम पर कारों को पंजीकृत कराने का विकल्प प्रदान करती है और मासिक किराया लगभग रु. 11,500 है.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री सितंबर 2022: मारुति सुजुकी के पैसेंजर वाहनों की बिक्री में आया 135.10 प्रतिशत का उछाल

    एक बार कार्यकाल समाप्त होने के बाद, ग्राहक के पास नई कार में अपग्रेड करने या सब्स्क्राइब्ड कार वापस खरीदने के विकल्प का लाभ उठाने का भी मौका होगा. सेवा ग्राहकों को कार्यकाल के दौरान सदस्यता को फोरक्लोज़ करने का विकल्प भी प्रदान करती है. मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब को भारत में 2 साल पहले COVID-19 महामारी के दौरान लॉन्च किया गया था और कंपनी का कहना है कि इसे उपभोक्ताओं के बीच बढ़ती स्वीकृति मिल रही है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें