carandbike logo

मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, ₹ 24,000 ज़्यादा महंगा

मारुति सुज़ुकी ने त्योहारों के सीज़न में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए ग्राहकों को ज़्यादा आकर्षक के साथ ताज़ा लुक वाले वाहन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है.

मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन पूरी तरह काली थीम में पेश किया गया है expand फोटो देखें
मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन पूरी तरह काली थीम में पेश किया गया है

मारुति सुज़ुकी ने त्योहारों के सीज़न में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए ग्राहकों को ज़्यादा आकर्षक के साथ ताज़ा लुक वाले वाहन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है. कार में किए बदलावों के चलते स्विफ्ट स्पेशल एडिशन की कीमत में रु 24,000 का इज़ाफा किया गया है. कंपनी ने मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट हैचबैक का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है जिसे पूरी तरह काली थीम में पेश किया गया है ताकि कार को दमदार स्पोर्टी लुक दिया जा सके. स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन के साथ मारुति सुज़ुकी ने कई ऐक्सेसरीज़ दी हैं जिनमें ग्लॉस बलैक बॉडी किट, एयरोडायनामिक स्पॉइलर, साइड मोल्डिंग, डोर वायज़र, ग्रिल पर पूरी तरह ब्लैक फिनिश और टेललैंप और फॉगलैंप शामिल हैं.

cfano44स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन के साथ मारुति सुज़ुकी ने कई ऐक्सेसरीज़ दी हैं

कार के केबिन को भी इस थीम के हिसाब से सजाया गया है जिसमें स्पोर्टी गोल डायल, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और स्पोर्टी सीट कवर्स दिए गए हैं. इन सब बदलावों के साथ मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन मॉडल काफी आकर्षक लग रहा है. कंपनी ने लिमिटेड एडिशन को सभी वेरिएंट्स के लिए पेश किया है. इसके अलावा कंपनी ने जानकारी दी है कि लॉन्च के बाद से अबतक कंपनी ने स्विफ्ट हैचबैक की 23 लाख से ज़्यादा यूनिट भारत में बेच ली हैं, यह कार तीन बार भारत की सबसे अच्छी कार होने का खिताब जीत चुकी है और पिछले कई सालों से नई स्विफ्ट भारतीय बाज़ार में सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में से एक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी जिम्नी SUV को भारत में पहली बार टैस्टिंग करते वक़्त देखा गया

e6it1oigबदलावों के साथ मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन मॉडल काफी आकर्षक लग रहा है
0 Comments

मारुति सुज़ुकी इंडिया द्वारा भारत में स्विफ्ट को लॉन्च किए लगभग 14 साल हो चुके हैं और कंपनी की तरक्की में इस कार का बहुत बड़ा हाथ रहा है. फिलहाल कंपनी त्योहारों के सीज़न में ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वाहनों को ताज़ा और स्पोर्टी लुक दे रही है. मारुति सुज़ुकी इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “स्विफ्ट पसंद करने वाले सभी ग्राहकों और इसके फैन्स के लिए यह नया लिमिटेड एडिशन उनकी उनकी पसंद के अनुसार स्टाइलिश, स्पोर्टी और युवा अपली वाला है. लॉन्च के बाद से अबतक अपने शानदार लुक और दमदार प्रदर्शन के चलते स्विफ्ट कंपनी के पोर्टफोलियो की सबसे सफल कारों में एक है.”

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Research on मारुति सुजुकीस्विफ्ट

Be the first one to comment
Thanks for the comments.