लॉगिन

मारुति सुजुकी ने बलेनो, XL6 और अर्टिगा में नए कनेक्टिविटी फीचर्स को पेश किया

मारुति सुजुकी इंडिया ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट के जरिए नए कनेक्टिविटी फीचर पेश करेगी. अपडेट में वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और बहुत कुछ शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 7, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी इंडिया ने बलेनो, एक्सएल6 और अर्टिगा मॉडल के लिए कई नए कनेक्टिविटी फीचर जारी करने की घोषणा की है. कंपनी नए फीचर्स को ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट के जरिए पेश करेगी. नए फीचर्स में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ-साथ स्मार्टप्ले प्रो और प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम पर वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, अर्टिगा और XL6 को ARKAMYS द्वारा बदला हुआ 'सराउंड सेंस' म्यूजिक सिस्टम भी मिलेगा. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ये बदलाव कारों के चुनिंदा वैरिएंट तक ही सीमित होंगे.

    यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी ने भारत में जापान के राजदूत को ग्रांड विटारा कॉम्पैक्ट एसयूवी सौंपी

    Baleno

    मारुति सुजुकी बलेनो की बात करें तो इस प्रीमियम हैचबैक में हेड अप डिस्प्ले (एचयूडी) पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन मिलेगा. हालांकि, यह फीचर तीनों मॉडल्स के इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) पर भी उपलब्ध होगा. ये बदलवा लिस्ट किये गए मॉडलों के मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों को निर्बाध कनेक्टिविटी का आनंद लेने और सुरक्षित, आनंददायक और बेहतर ड्राइविंग अनुभव सुनिश्चित करने की अनुमति देते हैं.

    m0ab120g

    कंपनी का कहना है कि बलेनो, एक्सएल6 और अर्टिगा के पुराने और नए मालिक दोनों ही नए फीचर्स को प्राप्त कर सकेंगे. वास्तव में बदली हुई कनेक्टिविटी सूट स्मार्टप्ले प्रो सिंक ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन का उपयोग करके स्थापित किया जा सकता है या इसे मारुति सुजुकी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.

    इससे पहले मारुति सुजुकी ने ब्रेज़ा सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए समान कनेक्टिविटी अपडेट जारी किए थे, जबकि कंपनी की प्रमुख एसयूवी, ग्रांड विटारा को सितंबर 2022 में लॉन्च के समय इन फीचर्स के साथ पेश किया गया था.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 7, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें