लॉगिन

मर्सिडीज़ AMG A45S के भारत लॉन्च की तारीख़ सामने आई

AMG A45 S बेशक चलाने में दुनिया की सबसे मज़ेदार हैच है और भारत में इसको पूरी से आयात किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया इस साल कई नई कारें लॉन्च कर चुकी है लेकिन सिलसिला अभी थमा नहीं है. अब कंपनी ने घोषणा की है कि उसकी सबसे मज़ेदार हॉट हैच एएमजी ए 45 एस को 17 नवंबर, 2021 को देश में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के पास पहले से ही रोमांचकारी AMG लाइन अप है और A45 S इसमें और जोड़ेगी. AMG A45 S बेशक दुनिया की सबसे मज़ेदार हैच है और भारत में इसे पूरी तरह से आयात किया जाएगा.

    pqcq9qso

    हमें लगता है कि कार करीब रु 80 लाख की होगी.

    AMG A45 S 2-लीटर, 4 सिलेंडर इंजन के साथ आती है जो 416 bhp और 500 Nm टॉर्क बनाता है. यह उत्पादन में दुनिया का सबसे शक्तिशाली 2-लीटर 4 सिलेंडर इंजन है. कार में 8-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन लगा है और इसके चारों पहियों को 4Matic ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम की बदौलत ताकत मिलती है. A45 S में छह ड्राइविंग मोड हैं - कम्फर्ट, स्पोर्ट, स्पोर्ट+, स्लिपरी, इंडिविजुअल और रेस. यह 0-100 किमी/घंटा मात्र 3.9 सेकंड में पकड़ सकती है.

    यह हम जानते हैं, क्योंकि हमें किसी और से पहले कार चलाने का मौका मिला. दिखने में, कार को इंजन के स्पोर्टी चरित्र से मेल खाना है और इसलिए यहां एएमजी पैनामेरिकाना ग्रिल है, और यहां तक ​​​​कि बोनट भी मस्कुलर तरह से तराशा हुआ है. कार पर आपको बड़े एयर डैम और इंटीग्रेटेड स्प्लिटर भी मिलते हैं. पीछे भी एक डिफ्यूज़र लगा है और क्वाड एग्जॉस्ट स्पोर्टी एहसास को बढ़ाते हैं.

    यह भी पढ़ें: मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने लॉन्च किया रिटेल ऑफ दी फ्यूचर प्रोग्राम, वाहन बेचने का नया तरीका

    जहां तक ​​कीमत का सवाल है, हमें लगता है कि कार करीब रु 80 लाख की होगी. हम भारत में इसे निश्चित रूप से इसे देखने और चलाने का इंतजार नहीं कर सकते.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 29, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें