लॉगिन

मर्सिडीज-बेंज ने 2023 में अपने सभी इलेक्ट्रिक ग्राहकों को मुफ़्त चार्जिंग की पेशकश की

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने अब तक पूरे भारत में 35 से अधिक अल्ट्रा-फास्ट चार्जर लगा लिए हैं और वह अपने सभी इलेक्ट्रिक ग्राहकों को पूरे 2023 में मुफ्त चार्जिंग की पेशकश करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 8, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-बेंज ने हाल ही में भारत में AMG E53 4Matic+ कैब्रियोले को लॉन्च किया है और इसे लॉन्च करते समय कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार के मालिकों के लिए कुछ अहम ऐलान किए. मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने बताया कि उसने अब तक पूरे भारत में 35 से अधिक अल्ट्रा-फास्ट चार्जर लगा लिए हैं और वह अपने सभी इलेक्ट्रिक ग्राहकों को पूरे 2023 में मुफ्त चार्जिंग की पेशकश करेगी.

    h7ccfgho

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने 2022 में अपनी अब तक की सबसे ज़्यादा बिक्री भी हासिल की. 

    मर्सिडीज-बेंज फ़िलहाल भारत में चार इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री करती है. इनमें ईक्यूसी, ईक्यूएस और उसका एएमजी मॉडल और हाल ही में आई ईक्यूबी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: मर्सिडीज-एएमजी E53 4Matic+ कैब्रियोले भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.30 करोड़

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने 2022 में अपनी अब तक की सबसे ज़्यादा बिक्री भी हासिल की. ​​जनवरी और दिसंबर 2022 के बीच, लक्जरी कार निर्माता ने भारत में 15,822 वाहन बेचे, जो 2021 की तुलना में 41 प्रतिशत ज़्यादा है. इसके साथ ही, कंपनी देश के सबसे बड़े लक्ज़री कार निर्माता के रूप में पहले स्थान को बरकरार रखते हुए भारत में अपनी बाजार हिस्सेदारी 1.2 प्रतिशत बढ़ाकर 50.6 प्रतिशत तक लाने में भी कामयाब रही.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें