भारत में नई बाइक और कारें

लॉन्च से पहले एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी डीलरशिप पर देखी गई

language dropdown

त्योहारी सीज़न के दौरान भारत में MG Gloster SUV को लॉन्च किया जाएगा. एसयूवी ने अपने लॉन्च से पहले डीलरशिप तक पहुंचना शुरू कर दिया है.

Gloster SUV देश में कंपनी की सबसे महंगी कार होगी. expand फोटो देखें
Gloster SUV देश में कंपनी की सबसे महंगी कार होगी.

एमजी मोटर्स इंडिया त्योहारी सीज़न के दौरान भारतीय बाजार में 7 सीटों वाली ग्लॉस्टर एसयूवी लॉन्च करने के लिए तैयार है. एसयूवी को इस साल की शुरुआत में ऑटो एक्सपो 2020 में हेक्टर प्लस के साथ पहली बार दिखाया गया था, जो देश में पहले से ही बिक्री पर है. एसयूवी को पहले भी कई मौकों पर टेस्टिंग देखा गया है क्योंकि कंपनी भारत में कार का बड़े पैमाने पर परीक्षण कर रही है. इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, अब MG Gloster SUV ने कंपनी की डीलरशिप पर पहुंचना शुरू कर दिया है.

i77pu3j

कार के फीचर्स में ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और फोर-व्हील-ड्राइव शामिल है.

MG ग्लॉस्टर को आधुनिक तकनीक के साथ लॉन्च किया जाएगा जिसमें ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और फोर-व्हील-ड्राइव शामिल है. कार एंड बाइक ने पहले ही एक्सक्लूसिव खबर के ज़रिए आपको इसमें मिलने वाली 64 रंगों की एंबिएंट लाइटिंग की जानकारी दी थी. इसके अलावा ग्लॉस्टर के साथ 12.3-इंच इंफोटेनमेंट डिस्प्ले और 12-स्पीकर ऑडिया सिस्टम भी मिलेगा. ग्लॉस्टर को चीन में मैक्सस डी90 नाम से बेचा जाता है जिसके साथ एडीएएस सिस्टम दिया गया है, ये सिस्टम हैंड्स फ्री पार्किंग असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, कोलिज़न अवॉइडेंस सिस्टम जैस फीचर्स मुहैया कराएगा, इसके साथ ही 3-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटिलेटेड अगली सीट्स के साथ मसाज सुविधा भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: MG Gloster SUV के लॉन्च से पहले नए विडियो में झलक दिखाई गई

4ib5i8cg

आकार के मामले में MG ग्लॉस्टर इस सैगमेंट बाकी कारों से बड़ी होगी.

Newsbeep
0 Comments

बाहर से SUV को बड़ी ऑक्टागोनल ग्रिल के साथ दमदार क्रोम स्लेट्स दी गई हैं जो स्वैप्टबैक हैडलैंप्स, एलईडी प्रोजैक्टर लैंप्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से घिरी हुई है. SUV अगले बंपर और बोनट पर स्कल्प्टेड लाइन्स दी गई हैं जिसके साथ गोल क्रोम-बेज़ल फॉगलैंप्स दिए हैं. SUV को आकर्षक अलॉय व्हील्स और एलईडी टेललैंप्स से भी लैस किया गया है. आकार के मामले में MG ग्लॉस्टर इस सैगमेंट बाकी कारों से बड़ी होगी.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.