लॉगिन

जल्द आने वाली एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

MG Gloster SUV अगले महीने भारत में लॉन्च होगी. कार निर्माता ने पहले से ही रु 1 लाख की टोकन राशि के साथ एसयूवी के लिए बुकिंग लेना शुरु कर दिया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में भारतीय बाजार में ग्लॉस्टर एसयूवी को पहली बार दिखाया. इसके अलावा, ब्रिटिश कार निर्माता ने देश में अपनी सबसे बड़ी की एसयूवी के लिए रु 1 लाख की टोकन राशि के साथ बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया. इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट से या अपनी निकटतम एमजी मोटर इंडिया डीलरशिप पर जाकर एसयूवी बुक कर सकते हैं. ग्लस्टर एमजी की सबसे महंगी कार होगी और इसके अगले महीने भारत में बिक्री पर जाने की उम्मीद है. अब आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च से पहले कार के रंग विकल्प, आयाम और वेरिएंट्स का खुलासा किया गया है.

    यह भी पढ़ें: MG ग्लॉस्टर रिव्यूः जानें कितनी खास है भारत में कंपनी की सबसे महंगी SUV

    2020 एमजी ग्लैस्टर एसयूवी को चार ट्रिम्स - स्मार्ट, शार्प, सैवी और सुपर में पेश किया जाएगा. कार निर्माता ने खुलासा किया है कि स्मार्ट, शार्प और सैवी ट्रिम छह सीटों में दिखाई देंगे जबकि शार्प और सुपर ट्रिम्स को सात सीटों वाले लेआउट में पेश किया जाएगा. एसयूवी को चार रंग मिलेंगे- एगाट रेड, मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट. साथ ही कंपनी ने यह भी बताया है कि ग्लॉस्टर एसयूवी 4,985 मिमी लंबी, 1,926 मिमी चौड़ी और 1,867 मिमी ऊंची है और इसे 2,950 मिमी का व्हीलबेस दिया गया है.

    oi5lcpgg

    एसयूवी को चार रंग मिलेंगे- एगाट रेड, मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट.

    एसयूवी दो इंजन विकल्पों - 2.0-लीटर टर्बो डीज़ल और 2.0-लीटर ट्विन टर्बो डीजल में आएगी. पहले को 1,500-2,400 आरपीएम पर 375 एनएम के पीक टॉर्क़ के साथ 4,000 आरपीएम पर 160.7 बीएचपी ताकत देने के लिए तैयार किया गया है. पेट्रोल इंजन 1,500-2,400 आरपीएम पर 480 एनएम के टॉर्क के साथ 4,000 आरपीएम पर 215 बीएचपी बनाने वाला एक ताकतवर इकाई है. दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आते हैं, जिसमें 4WD ड्राइवट्रेन सिस्टम केवल ट्विन-टर्बो डीजल तक सीमित है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें