लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने वेंटीलेटर बनाने के लिए मैक्स वेंटीलेटर के साथ सहयोग किया

वेंटिलेटर का उत्पादन बढ़ाने के लिए एमजी मोटर इंडिया ने वड़ोदरा स्थित मैक्स वेंटिलेटर के साथ समझौता किया है. मैक्स दुनिया के शीर्ष 25 वेंटिलेटर ब्रांडों में से एक है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 29, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोरोनावायरस की लड़ाई में एमजी मोटर इंडिया ने वडोदरा स्थित वेंटिलेटर बनाने वाली एक कंपनी के साथ हाथ मिलाया है. मैक्स वेंटिलेटर दुनिया के शीर्ष 25 वेंटिलेटर ब्रांडों में से एक माना जाता है. यह सहयोग मैक्स का वेंटिलेटर उत्पादन बढ़ाने के लिए है जिसमें एमजी मोटर इंडिया की मदद से कंपनी एक महीने में अपनी क्षमता को बढ़ाकर 300 यूनिट कर पाएगी. आने वाले समय की मांग के आधार पर इस संख्या को बढ़ाकर 1,000 वेंटीलेटर प्रति माह भी किया जा सकता है. जल्द ही सरकारी अस्पतालों तक इन वेंटिलेटरों को पहुंचाया जाएगा ताकि इनकी कमी को पूरा किया जा सके.

    hqbljnto

    अधिकारियों की आवाजाही के लिए कंपनी 100 हेक्टर एसयूवी भी दे रही है.

    एमजी मोटर इंडिया के एमड़ी और सीईओ, राजीव छाबा ने कहा, "एमजी में हम कोविद -19 संकट के खिलाफ हमारे देश की लड़ाई का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम समझते हैं कि इस समय वेंटिलेटर सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता है और हम इसके उत्पादन को बढ़ाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे. यह सहयोग समुदायों की सेवा में काम करने के लिए एक सांझा प्रयास है."

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: एमजी मोटर इंडिया पुलिस वाहनों को सेनिटाईज़ करेगी

    कोरोनोवायरस संकट से जूझ रहे भारत के पुलिस बलों के प्रयासों की सराहना करते हुए एमजी इंडिया पुलिस वाहनों के सेनिटाईज़ेशन के लिए अपने सर्विस सेंटर पेश करेगा. लॉकडाउन के बाद किसी भी कंपनी की पुलिस कार को यह सेवा फ्री दी जाएगी. कंपनी मई 2020 के अंत तक देश भर में डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय सरकारी अधिकारियों की आवाजाही के लिए 100 हेक्टर एसयूवी भी दे रही है. सभी कारों को ईंधन और ड्राइवरों के साथ मुहइया किया जा रहा है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें