लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने वारंटी और सर्विस की सीमा को आगे बढ़ाया

यह एक्सटेंशन अप्रैल 2021 और मई 2021 के बीच समाप्त होने वाली मुफ्त सर्विस और वारंटी की अवधि पर लागू होगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए कारों पर मुफ्त सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश कर रहा है. यह एक्सटेंशन अप्रैल 2021 से मई 2021 के बीच समाप्त होने वाली मुफ्त सर्विस और वारंटी पर दिया जाएगा. इन सेवाओं को फिलहाल 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ा दिया गया है. हमने वाहन निर्माताओं को पिछले साल भी इसी तरह की पहल करते हुए देखा था, जब पूरे देश में कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सख्त लॉकडाइन लगाया गया था.

    s671jed

    कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए COVID-19 टीकाकरण अभियान भी शुरू किया है.

    इससे पहले, एमजी मोटर इंडिया ने मेडिकल ऑक्सीज़न के उत्पादन को बढ़ाने के लिए वडोदरा स्थित देवनंदन गैसेस के साथ सहयोग भी किया था. दोनों कंपनियों ने दो हफ्तों के भीतर उत्पादन में 25 प्रतिशत की वृद्धि का लक्ष्य रखा था और एमजी ने बताया एक सप्ताह में उत्पादन 15.2 प्रतिशत बढ़ गया था. ऑक्सीजन का औसत दैनिक उत्पादन 6,056 एम 3 से बढ़ाकर 6,979 एम 3 हो गया था यानि उत्पादन मात्रा में 923 एम 3 की वृद्धि हुई थी.

    एमजी मोटर इंडिया ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए COVID-19 टीकाकरण अभियान भी शुरू किया है. कंपनी ने मुक्त टीकाकरण अभियान को अंजाम देने के लिए गुरुग्राम और हालोल में क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ भागीदारी की है.

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर इंडिया ने ऑक्सीज़न बनाने के लिए गुजराती कंपनी के साथ सहयोग किया

    एमजी मोटर इंडिया पहली कार कंपनी नहीं है जिसने मुफ्त सर्विस और वारंटी में विस्तार की पेशकश की है. इससे पहले टाटा मोटर्स और मारुति सुजुकी भी ऐसा ही कुछ करने की घोषणा कर चुके हैं. मारुति सुजुकी के मुताबिक कंपनी की कारों पर 15 मार्च, 2021 से 31 मई, 2021 के बीच ख़त्म हो रही मुफ्त सर्विस और वारंटी की अवधि को 30 जून, 2021 तक बढ़ाया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें