लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 24x7 स्वास्थ्य हेल्पलाइन शुरु की

एमजी मोटर इंडिया के ग्राहकों के लिए शुरु की गई स्वास्थ्य हेल्पलाइन का नाम 'हेल्थलाइन' रख गया है जिसमें ग्राहक डॉकटरों से बातचीत कर सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महामारी की दूसरी लहर के दौरान, जब COVID-19 राहत पर काम करने की बात आती है, तो MG Motor India काफी सक्रिय रही है. अब कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एमजी हेल्थलाइन नामक एक नई 24x7 चिकित्सा परामर्श सुविधा शुरू करने की घोषणा की है. इसके ज़रिए कंपनी की कोशिश है कि इस मुश्किल समय में उसके ग्राहकों को ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श दिया जा सके. ग्राहक एमजी की वेबसाइट पर या 'माई एमजी' मोबाइल ऐप के माध्यम से खुद को रजिस्टर करके सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. इस सुविधा में ग्राहकों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए डॉक्टरों के साथ मुफ्त परामर्श दिया जाएगा.

    pl04tkfg

    एमजी ने प्रभावित लोगों की सेवा के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में हेक्टर एम्बुलेंस भी तैनात की हैं.  

    इस पहल पर बात करते हुए, एमजी मोटर इंडिया के मुख्य कमर्शल अधिकारी और वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने कहा, "हमारी एमजी सेवा के तहत यह पहल इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारे ग्राहकों को समर्थन और सहायता देने के लिए है." सेवाएं 'डॉक्टर 24*7' प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी में दी जा रही हैं. विशेषज्ञों की मेडिकल टीम पहले परामर्श के 72 घंटों के भीतर एमजी ग्राहकों के साथ उनकी हालत की जानकारी भी लेगी.

    यह भी पढ़ें: MG इंडिया नागपुर और विदर्भ में कोविड-19 मरीजों के लिए देगी 100 हैक्टर एंबुलेंस

    एमजी सेवा के तहत, एमजी ने प्रभावित लोगों की सेवा के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में हेक्टर एम्बुलेंस भी तैनात की हैं. इसके अलावा अप्रैल में, कंपनी ने गुजरात में देवनंदन गैसेस के साथ भागीदारी की और एक महीने के भीतर वडोदरा की कंपनी का ऑक्सीजन उत्पादन 31 प्रतिशत तक बढ़ाने में मदद की. एमजी ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रेडीहेल्थ के साथ गुरुग्राम में कोविड-19 रोगियों के लिए 200 बिस्तरों की पेशकश भी की है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें