लॉगिन

एमजी मोटर्स ने भारत में शुरू की डोरस्टेप वाहन रिपेयर एंड मेंटेनेंस सर्विस

कार्यक्रम का पायलट वर्जन गुजरात के राजकोट में पेश किया गया है, जिसमें भविष्य में पूरे भारत के अन्य बाजारों को कवर करने की योजना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने ग्राहकों को उनके घरों में आराम से कार की मरम्मत और रखरखाव सर्विस देने के लिए 'एमजी सर्विस ऑन व्हील्स' पहल की शुरुआत की है. इस सर्विस कार्यक्रम का उद्देश्य आसानी और सुविधा के लिए तेज और अधिक कुशल सर्विस प्रदान करना है. कार्यक्रम का पायलट एडिशन गुजरात के राजकोट में पेश किया गया है, जिसमें भविष्य में पूरे भारत के अन्य बाजारों को कवर करने की योजना है. इसमें अधिकांश सेवा संचालन शामिल होंगे जो अन्यथा केवल एक वर्कशॉप में प्रदान किए जाते हैं.

    यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले 2022 एमजी हेक्टर के कैबिन का हुआ खुलासा

    MG

    'एमजी सर्विस ऑन व्हील्स' किसी भी मरम्मत और रखरखाव आवश्यकताओं को पूरा करने के अलावा वाहनों के आवधिक रखरखाव में सेवाओं का एक पूर्ण सूट है. मोबाइल वर्कशॉप हाइड्रोलिक पावर पैक से जुड़ी हाइड्रोलिक कैंची लिफ्ट, वाशिंग पंप के साथ एक एयर कंप्रेसर और ड्राई वॉश के लिए अतिरिक्त प्रावधान, एक डिजिटल तेल डिस्पेंसर, एक अपशिष्ट तेल संग्रह टैंक और एक फिल्टर के साथ है. इसके अलावा, एक एलईडी लैंप के माध्यम से पूरी तरह से स्टैक्ड स्पेयर पार्ट्स रैक और रोशनी का प्रावधान है. वर्कशॉप वाहन में एक स्लाइडर के साथ एक व्हील बैलेंसर, एक इलेक्ट्रिक कंट्रोल बॉक्स और एक प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स भी दिया गया है.

    MG

    कार्यक्रम एमजी के ग्राहक सहायता द्वारा समर्थित पूरी तरह से प्रशिक्षित और प्रमाणित तकनीशियनों द्वारा संचालित किया जाएग. यह सेवा नेटवर्क को मजबूत करेगा और मौजूदा बाजार में अपनी पहुंच बढ़ाएगा. यह प्रोग्राम अपॉइंटमेंट बुकिंग सिस्टम द्वारा संचालित होगा जो ग्राहकों को कंपनी से जुड़ने और अपनी सुविधानुसार कार के रखरखाव को शेड्यूल करने की अनुमति देगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 20, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें