carandbike logo

एमजी मोटर ने ग्लॉस्टर एसयूवी के मालिकों के लिए लचीला सर्विस पैकेज पेश किया

language dropdown

माय एमजी शील्ड नाम के कार्यक्रम में वारंटी, सड़क-किनारे सहायता (RSA), मेंटेनेंस, एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ के 200 से अधिक विकल्प शामिल हैं.

नए सर्विस पैकेज की सही कीमतों को ऐलान कार के लॉन्च के बाद किया जाएगा. expand फोटो देखें
नए सर्विस पैकेज की सही कीमतों को ऐलान कार के लॉन्च के बाद किया जाएगा.

एमजी मोटर इंडिया ने जल्द आने वाली ग्लॉस्टर एसयूवी को ख़रीदने वालों के लिए एक ख़ास कार्यक्रम पेश किया है, जिसे माय एमजी शील्ड कहा गया है. नए कार्यक्रम में, चलाए गए कुल किलोमीटर के हिसाब से कंपनी अलग-अलग सर्विस पैकेज की पेशकश करेगी. कार्यक्रम में वारंटी, सड़क-किनारे सहायता (RSA), मेंटेनेंस, एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ के 200 से अधिक विकल्प शामिल हैं. MG Gloster इस महीने भारत में बिक्री के लिए जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और नए सर्विस पैकेज की सही कीमतों को ऐलान कार के लॉन्च के बाद किया जाएगा.

g26q2vfs

MG Gloster इस महीने भारत में बिक्री के लिए जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव छाबा ने कहा, "एमजी में, हम समझते हैं कि हर किसी की अपनी कार के लिए अलग-अलग आवश्यकताएं हैं. इसलिए एमजी शील्ड एक व्यक्तिगत और लचीला पैकेज है जो ग्राहकों को सही सर्विस पैकेज चुनने में मदद करता है. कार्यक्रम हमारे ग्राहकों को 200 से अधिक विकल्पों के साथ निजीकरण के एक नए युग में कदम रखने में मदद करता है."

यह भी पढ़ें: जल्द आने वाली एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

ausgsbic

माय एमजी शील्ड के तहत, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने पैकेज को बदल सकते हैं.

Newsbeep
0 Comments

MG Gloster एक स्टेंडर्ड 3 + 3 + 3 पैकेज के साथ आएगी जिसमें तीन साल या एक लाख किलोमीटर, तीन साल की सड़क के किनारे की सहायता और तीन लेबर-मुक्त सर्विस के लिए वारंटी शामिल है. माय एमजी शील्ड के तहत, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने पैकेज को बदल सकते हैं. ग्लॉस्टर के ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से रु 50,000 तक के बदलाव कर सकते हैं. यदि ग्राहकों की पसंद इस राशि से अधिक है, तो उन्हें इसके लिए भुगतान करना होगा. इसके बदले में नकद छूट नहीं ली जा सकती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.