लॉगिन

एमजी मोटर ने ग्लॉस्टर एसयूवी के मालिकों के लिए लचीला सर्विस पैकेज पेश किया

माय एमजी शील्ड नाम के कार्यक्रम में वारंटी, सड़क-किनारे सहायता (RSA), मेंटेनेंस, एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ के 200 से अधिक विकल्प शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने जल्द आने वाली ग्लॉस्टर एसयूवी को ख़रीदने वालों के लिए एक ख़ास कार्यक्रम पेश किया है, जिसे माय एमजी शील्ड कहा गया है. नए कार्यक्रम में, चलाए गए कुल किलोमीटर के हिसाब से कंपनी अलग-अलग सर्विस पैकेज की पेशकश करेगी. कार्यक्रम में वारंटी, सड़क-किनारे सहायता (RSA), मेंटेनेंस, एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ के 200 से अधिक विकल्प शामिल हैं. MG Gloster इस महीने भारत में बिक्री के लिए जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और नए सर्विस पैकेज की सही कीमतों को ऐलान कार के लॉन्च के बाद किया जाएगा.

    g26q2vfs

    MG Gloster इस महीने भारत में बिक्री के लिए जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

    एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव छाबा ने कहा, "एमजी में, हम समझते हैं कि हर किसी की अपनी कार के लिए अलग-अलग आवश्यकताएं हैं. इसलिए एमजी शील्ड एक व्यक्तिगत और लचीला पैकेज है जो ग्राहकों को सही सर्विस पैकेज चुनने में मदद करता है. कार्यक्रम हमारे ग्राहकों को 200 से अधिक विकल्पों के साथ निजीकरण के एक नए युग में कदम रखने में मदद करता है."

    यह भी पढ़ें: जल्द आने वाली एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

    ausgsbic

    माय एमजी शील्ड के तहत, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने पैकेज को बदल सकते हैं.

    MG Gloster एक स्टेंडर्ड 3 + 3 + 3 पैकेज के साथ आएगी जिसमें तीन साल या एक लाख किलोमीटर, तीन साल की सड़क के किनारे की सहायता और तीन लेबर-मुक्त सर्विस के लिए वारंटी शामिल है. माय एमजी शील्ड के तहत, ग्राहक अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अपने पैकेज को बदल सकते हैं. ग्लॉस्टर के ग्राहक अपनी पसंद के हिसाब से रु 50,000 तक के बदलाव कर सकते हैं. यदि ग्राहकों की पसंद इस राशि से अधिक है, तो उन्हें इसके लिए भुगतान करना होगा. इसके बदले में नकद छूट नहीं ली जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें