लॉगिन

मद्रास मोटर रेस ट्रैक पर अब रेसिंग कारें भी मिलेंगी किराए पर

मद्रास मोटर रेस ट्रैक आईए और चलाइए कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है जो शौकीन लोगों को रेसिंग के लिए तैयार की गई फोक्सवैगन पोलो को रेस ट्रैक पर चलाने की अनुमति देता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मोटरस्पोर्ट के शौकीन एक नए 'अराइव एंड ड्राइव' प्रोग्राम के तहत रेस कार चलाने के लिए चेन्नई के पास मद्रास मोटर रेस ट्रैक (MMRT) में जा सकते हैं. नई पहल रेसिंग के शौकीन लोगों को 25 मिनट के लिए ट्रैक पर रेसिंग के लिए तैयार की गई फोक्सवैगन पोलो को किराए पर लेने के विकल्प देती है. जैसा कि नाम से पता चलता है, कार्यक्रम आपको मोटर रेसिंग श्रृंखला में भाग लिए बिना ट्रैक पर रफ्तार के रोमांच को अनुभव करने देता है. एक सत्र की लागत ₹ 9000 है और इसमें ट्रैक, कार, ईंधन, टायर और सर्विस की सारी लागत शामिल है.

    tj818blc

    एक सत्र 25 मिनट के लिए होगा और एक दिन में कोई 4 सत्र बुक कर सकता है.

    MMRT के आयोजकों ने कार्यक्रम को उपलब्ध कराने और महामारी के बीच में कुछ मोटरिंग कार्रवाई लाने के उद्देश्य से फोक्सवैगन मोटरस्पोर्ट के साथ यह गठजोड़ किया है. इसके तहत उत्साही लोग एक सुरक्षित और नियंत्रित वातावरण में अपनी गति का रोमांच खोजने के लिए ट्रैक पर जा सकते हैं. आगमन और ड्राइव कार्यक्रम उत्साही लोगों को एक ही दिन में चार सत्रों को बुक करने की अनुमति होगी. लॉकडाइन के बाद इस साल जून सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ ट्रैक को फिर से खोला गया था.

    यह भी पढ़ें: सरकारी नौकरियों के लिए स्पोर्ट्स कोटा में मोटरस्पोर्ट्स को भी शामिल किया गया

    undefined

    आगमन और ड्राइव कार्यक्रम में प्रशिक्षण सत्र नहीं होंगे लेकिन सुरक्षा ब्रीफिंग के साथ ड्राइविंग मूल्यांकन सुनिश्चित करने के लिए ट्रैक पर मार्शल्स और विशेषज्ञ होंगे. 6 सितंबर, 2020 को ऐसा पहला सत्र आयोजित किया गया था, और दूसरा सत्र 13 सितंबर को हुआ. सर्किट की योजना ऐसे ट्रैक दिनों हर दो हफ्ते में एक बार मेजबानी करने की है, जो उत्साही लोगों को अपनी कार और मोटरसाइकिल को ट्रैक पर लाने की भी अनुमति देता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 14, 2020


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें